main page

मुनमुन दत्ता के खिलाफ एक और FIR दर्ज, जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने का है मामला

Updated 29 May, 2021 03:05:14 PM

''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' की ''बबिता जी'' यानि  एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ती मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं। जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के मामले में उन पर एक एफआईआर दर्ज और हो गई है। मुनमुन दत्ता के खिलाफ अंधेरी के अंबोली पुलिस स्टेशन में अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार प्रतिबंध नियम (एट्रोसिटी एक्ट) 2015 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबिता जी' यानि  एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ती मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं। जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के मामले में उन पर एक एफआईआर दर्ज और हो गई है। मुनमुन दत्ता के खिलाफ अंधेरी के अंबोली पुलिस स्टेशन में अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार प्रतिबंध नियम (एट्रोसिटी एक्ट) 2015 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka

शिकायतकर्ता का आरोप है कि इस दौरान उन्होंने अपनी बात रखते समय वाल्मीकि समाज का अपमान था ।ट्रोसिटी की धारा 3 (प)(1)(त)(5)(4) के तहत मामला दर्ज किया गया।शिकायत में कहा गया है कि जिस इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर यह वीडियो जारी किया गया है, उसके लाखों लोग सदस्‍य हैं और इस वीडियो को देखकर समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं और बेइज्‍जती महसूस हुई है इसलिए मुनमुन दत्ता के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार किया जाए।

Bollywood Tadka

जिस वीडियो को मुनमुन के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है वह 10 मई की है। वहीं वीडियो पर भारी विरोध होने के बाद एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए पोस्ट में लिखा था- 'मेरी भाषा के अवरोध के कारण मुझे उस शब्द का मतलब नहीं पता था।

 

Bollywood Tadka

एक बार जब मुझे उसके बारे में पता चला तो मैंने तुरंत वो पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा लिया। मैंने इस देश में बसने वाले हर कास्ट और जेंडर के लोगों की इज्जत करती हूं और हर समाज के योगदान में विश्वास भी रखती हूं। मैं उन सभी से माफी मांगती हूं जिनको मेरी वजह से दुख पहुंचा है।' बता दें कि इससे पहले मुनमुन के खिलाफ हिसार, हांसी, जालंधर, सहित देश में कई जगहों पर केस दर्ज हो चुका है।

Content Writer: Smita Sharma

actressmunmun duttaFIRcommentcasteist slurLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...