main page

9 साल की उम्र में कजिन ने किया रेप, मुझे इस शब्द के बारे में नहीं पता था, ओपरा विन्फ्रे ने रोते हुए बयान किया दर्द

23 May, 2021 11:02:59 PM

हॉलीवुड होस्ट और प्रोड्यूसर ओपरा विन्फ्रे की गिनती फेमस स्टार्स में की जाती है। ओपरा ने साल 1986 अपना टॉक शो ''द ओपरा विन्फ्रे शो'' जिससे उन्हें अलग पहचान मिली। हाल ही में ओपरा विन्फ्रे ने बताया कि बचपन में उनका कई बार रेप हुआ है। ओपरा ने खुद इस दर्द को बयान किया है।

मुंबई. हॉलीवुड होस्ट और प्रोड्यूसर ओपरा विन्फ्रे की गिनती फेमस स्टार्स में की जाती है। ओपरा ने साल 1986 अपना टॉक शो 'द ओपरा विन्फ्रे शो' जिससे उन्हें अलग पहचान मिली। हाल ही में ओपरा विन्फ्रे ने बताया कि बचपन में उनका कई बार रेप हुआ है। ओपरा ने खुद इस दर्द को बयान किया है। 

Bollywood Tadka
ओपरा विन्फ्रे ने शो 'द मी यू कान्ट सी' के एपिसोड में इस बात का खुलासा किया हैं। ओपरा विन्फ्रे ने रोते हुए कहा- 'नौ, दस, ग्यारह और बारह साल की उम्र में 19 साल के कजिन ने मेरा रेप किया। मुझे नहीं पता था रेप क्या होता है? मुझे इस शब्द के बारे में ही नहीं पता था। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि सेक्स क्या है। मुझे नहीं पता था बच्चे कहां से आते हैं। यहां तक कि मुझे यह भी नहीं पता था कि मेरे साथ हो क्या रहा है।'

Bollywood Tadka
ओपरा विन्फ्रे ने आगे कहा- 'मैंने यह स्वीकार कर लिया कि मर्दों की इस दुनिया में एक बच्ची सुरक्षित नहीं है।' ओपरा ने यह भी बताया कि उनकी मां के बॉयफ्रेंड ने भी यौन शोषण किया था।

Bollywood Tadka
बता दें ओपरा विन्फ्रे शो 'द मी यू कान्ट सी' को प्रिंस हैरी के साथ मिलकर शुरू किया है। इस शो में वे लोगों के मानसिक सेहत के ऊपर बात करने वाली हैं। इस शो की शुरुआत ही ओपरा विन्फ्रे ने खुद की कहानी से की है। ओपरा विन्फ्रे ने बचपन में इतना सबकुछ सहने के बाद भी अपना जीवन नए सिरे से शुरू किया।17 साल की उम्र में एक ब्यूटी पीजेंट जीता। एक लोकल इवनिंग न्यूज चैनल में एंकरिंग शुरू की और फिर अपनी प्रॉडक्शन कंपनी खोली।


oprah winfreysharesexperiencerapedcousintimesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...