main page

Oscars 2023: भारत में ऑनलाइन कब और कहां देखें ऑस्कर अवॉर्ड

Updated 12 March, 2023 12:18:37 PM

भारत में ऑनलाइन कहां देखें ऑस्कर अवॉर्ड 2023

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े फिल्म पुरस्कार ऑस्कर अवॉर्ड्स (Oscars 2023) का क्रेज देखने लायक होता है। हर साल की तरफ इस बार भी दुनिया भर के फैंस नजरें टिकी हुई हैं। वहीं अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि आज 12 मार्च को लॉस एंजसिल के के डॉल्बी थिएटर में 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स आयोजित किया जाएगा। 

 

भारत में ऑनलाइन कहां देखें ऑस्कर अवॉर्ड 2023
ऐसे में सवाल यह उठता है कि भारतीय इस अवॉर्ड शो को लाइव कैसे देखें... लॉस एंजेलिस में ऑस्कर समारोह की शुरुआत 8 बजे से हो जाएगी। लेकिन अमेरिका और भारत के समय में अंतर होने की वजह से भारत में कल यानी 13 मार्च को सुबह 5:30 बजे से प्रसारित होगा।  इंडिया में आप इसे Disney+ Hotstar पर लाइव देख सकते हैं।

 

वहीं इस बार भरात ऑस्कर अवॉर्ड्स में छाया हुआ है क्योंकि इस बार भारत से दो फिल्में ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट हुई हैं। 'आरआरआर' से नातू नातू (Naatu Naatu) ट्रैक को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में चुना गया हैं तो वहीं गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' यानी 'लास्ट फिल्म शो' भी है। 'छेल्लो शो' को 'इंटरनेशनल फीचर फिल्म' कैटेगरी में शामिल किया गया है। वहीं खास बात बता दें कि इस बार ऑस्कर्स 2023 में नाटू नाटू' गाने पर सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज काल भैरव लाइव परफॉर्म करेंगे।गाने में जूनियर एनटीआर और रामचरण ने कमाल की एनर्जी देखने को मिली। 

Content Editor: Sonali Sinha

OscarsOscars 2023Oscar 2023 Live StreamingOscar 2023 Live Telecast

loading...