main page

भारत का गौरव लास्ट फिल्म शो (छैलो शो) आज सिनेमाघर में हुई रिलीज

Updated 15 October, 2022 01:58:53 PM

भारत का गौरव लास्ट फिल्म शो (छैलो शो) आज सिनेमा घर में हुई रिलीज

नई दिल्ली। यह सभी भारतीयों के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि देश का आधिकारिक ऑस्कर चयन लास्ट फिल्म शो (छेलो शो) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। यह फिल्म सिनेमा के जादू और शक्ति को एक प्रामाणिक और भावपूर्ण श्रद्धांजलि देता है। 95वें अकादमी पुरस्कारों के लिए चुने जाने पर, फिल्म ने "अंतिम फिल्म शो" के लिए कल रात भारत भर में 95 स्क्रीनों पर ₹95 की टिकट कीमत रखा था!

 

न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में अपने विश्व प्रीमियर से लेकर 2023 अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में भारत की आधिकारिक एंट्री के रूप में स्थापित होने तक, लास्ट फिल्म शो भारतीय सिनेमा और भारतीय संस्कृति को दुनिया में लाने के अपने मिशन में मज़बूत बन रहा है। और अब, भारत के दर्शकों के पास अपने नजदीकी सिनेमाघरों में फिल्म देखकर देश के लिए अपना समर्थन दिखाने का अवसर आया है! गुजराती भाषा के आने वाले इस नाटक की भारतीय फिल्म उद्योग और उससे आगे के बड़े नामों द्वारा पहले ही सराहना की जा चुकी है। निर्देशक पान नलिन की अपनी बचपन की यादों पर आधारित, यह फिल्म, भोजन, परिवार और दोस्तों के बीच स्थापित एक भावनात्मक कहानी है। यह फिल्म भारतीय भावना का सच्चा उत्सव है और दर्शकों के प्यार और समर्थन की काफी हकदार है।

 

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और धीर मोमाया, और निर्देशक पान नलिन ने एक संयुक्त बयान में कहा, "जो हमारे लिए महज एक सपने के रूप में शुरू हुआ था, अब दुनिया भर में एक अभियान के रूप में परिणत हुआ है। हमारी फिल्म लास्ट फिल्म शो (छेलो शो) को मिले प्यार के लिए हम आभारी हैं क्योंकि यह भारतीय संस्कृति, नवाचार और उपक्रम का सर्वश्रेष्ठ प्रतिनिधित्व करती  है। यह एक छोटे लड़के की कहानी बताती  है जो अपने सपने को पूरा करने के लिए अविश्वसनीय बाधाओं को पार करता है - आख़िरकार भारत में फिल्म रिलीज होने के साथ, हम दर्शकों से सिनेमाघरों में अपने परिवार के साथ फिल्म देखने और हमारी सफर का समर्थन करने का आग्रह करते हैं क्योंकि हम 2023 ऑस्कर में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए अपना अभियान शुरू कर रहे हैं!"

 

लास्ट फिल्म शो रॉय कपूर फिल्म्स, जुगाड़ मोशन पिक्चर्स, मानसून फिल्म्स और छेलो शो एलएलपी द्वारा निर्मित है। इसे रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा भारत के सभी सिनेमाघरों में पीवीआर पिक्चर्स के साथ साझेदारी में रिलीज किया जा रहा है।

News Editor: Deepender Thakur

Oscar 2023Gujarati film Chhello Showwriter director Pan Nalin

loading...