main page

ऑस्कर विनर लुईस फ्लेचर का निधन, 88 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 24 September, 2022 02:05:42 PM

: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि ऑस्कर विजेता और एक्ट्रेस लुईस फ्लेचर का 88 की उम्र में निधन हो गया। लुईस फ्लेचर के निधन की जानकारी परिवार ने एक रिपोर्ट में पुष्टि की है।  लुईस फ्लेचर की मृत्यु फ्रांस के मोंटडुरस में उनके घर पर प्राकृतिक वजहों से हुई थी। उनके एजे

लंदन: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि ऑस्कर विजेता और एक्ट्रेस लुईस फ्लेचर का 88 की उम्र में निधन हो गया। लुईस फ्लेचर के निधन की जानकारी परिवार ने एक रिपोर्ट में पुष्टि की है। 

Bollywood Tadka

लुईस फ्लेचर की मृत्यु फ्रांस के मोंटडुरस में उनके घर पर प्राकृतिक वजहों से हुई थी। उनके एजेंट डेविड शॉल ने कहा कि 23 सितंबर को उन्होंने अपने परिवार से अपने प्यारे घर के बारे में कहा था-मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने अपनी भलाई के लिए इतना अच्छा कुछ बनाया है।

Bollywood Tadka

लुईस का एक्टिंग करियर 60 साल से ज्यादा का रहा है और इसमें टेलीविजन और फिल्में दोनों के कई परफॉर्मेंसेज शामिल थे। लुईस फ्लेचर मिलोस फॉरमैन के जरिए निर्देशित 1975 की फिल्म वन फ्लेव ओवर द कूकू नेस्ट में निभाए रोल नर्स रैच्ड के लिए जानी जाती थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी भूमिका के लिए 1976 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अकादमी पुरस्कार जीता था। ऑस्कर मिलने के अलावा उन्होंने लुईस अकादमी पुरस्कार, बाफ्टा पुरस्कार अपने नाम किया है।

Content Writer: Smita Sharma

Oscar winnerLouise FletcherPasses AwayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...