main page

ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर रेजिना किंग के इकलौते बेटे ने की आत्महत्या, 26 की उम्र में मौत को लगाया गले

Updated 23 January, 2022 01:47:24 PM

बाॅलीवुड हो या हाॅलीवुड आए दिन किसी ना किसी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही हैं। जहां बीते दिनों बाॅलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले ने फांसी लगा अपनी जान दी। वहीं अब हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर रेजिना किंगके इकलौते बेटे इयान एलेक्जेंडर ने सुसाइड कर लिया है।  इयान एलेक्जेंडर महज 26 साल के थे। इस खबर से पूरा हॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में है।

लंदन: बाॅलीवुड हो या हाॅलीवुड आए दिन किसी ना किसी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही हैं। जहां बीते दिनों बाॅलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले ने फांसी लगा अपनी जान दी। वहीं अब हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर रेजिना किंगके इकलौते बेटे इयान एलेक्जेंडर ने सुसाइड कर लिया है।  इयान एलेक्जेंडर महज 26 साल के थे। इस खबर से पूरा हॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में है।

Bollywood Tadka

अभी पिछले बुधवार को ही एलेक्जेंडरने अपना 26वां जन्मदिन मनाया था। उनके परिवार खासकर रेजिना किंग के लिए ये समय भयावह है। उनके स्पोक्सपर्सन ने पब्लिक में आकर बताया कि उनका परिवार इस घटना के बाद पूरी तरह टूट चुका है। वो अभी समझ नहीं पा रहे आखिर ये सब क्यों और कैसे हो गया है। 

 

Bollywood Tadka

रेजिना ने पीपल्स को दिए एक बयान में इयान के मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बयान में कहा है-'वो एक चमकते रौशनी के जैसा था जो दूसरों की खुशियों की परवाह करता था।' रेजिना ने इस बुरे समय पर उन्होंने अकेले समय बीतने की बात भी कही। उन्होंने कहा-'हमारा परिवार चाहता है कि इस प्राइवेट समय में सम्मानपूर्वक उन्हें रहने दिया जाए।'

Bollywood Tadka

बुधवार को ही इयान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अजीब सा कंसर्न वाला पोस्ट किया था जिसके वजह से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके निधन के पीछे मानसिक कारण बताया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janet Jackson (@janetjackson)


इयान की अचानक हुई मौत पर हॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शोक जताया है और उन्होंने रेजिना की इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने ही बात कही है।जेनेट जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मुझे इयान के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है। प्लीज ये याद रखें कि यहां मैं आपके लिए हूं।
 


oscar winningdirectorregina kingsonian alexandersuicideHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...