main page

फिर गर्माया 'आउटसाइडर' का मुद्दा, विद्युत को हॉटस्टार-डिज्नी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर न बुलाने पर कंगना बोली-'कितने शर्म की बात है'

30 June, 2020 10:59:54 AM

OTT प्लैटफॉर्म्स डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर सोमवार को 7 बड़ी फिल्मों का ऐलान किया गया। इस अनाउंसमेंट के बाद एक बार फिर आउटसाइडर्स का मुद्दा सोशल मीडिया में गर्मा गया। दरअसल, जिन 7 फिल्मों का ऐलान किया गया है उनमें एक्टर  विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज भी शामिल थी।

मुंबई: OTT प्लैटफॉर्म्स डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर सोमवार को 7 बड़ी फिल्मों का ऐलान किया गया। इस अनाउंसमेंट के बाद एक बार फिर आउटसाइडर्स का मुद्दा सोशल मीडिया में गर्मा गया। दरअसल, जिन 7 फिल्मों का ऐलान किया गया है उनमें एक्टर  विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज भी शामिल थी। 

Bollywood Tadka

मगर इस अनाउंसमैंट  के लिए होने वाले काॅन्फ्रैंस में उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया। जब विद्युत ने अपनी नाराजगी, ट्विटर पर जताई तो लोगों ने इसे आउटसाइडर होने की सजा बताई। इन फिल्मों की अनाउंसमैंट के लिए  अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट को इनवाइट किया गया था, जबकि वरुण धवन इस कार्यक्रम के संचालक थे।

 

वहीं ऑनलाइन अनाउंसमेंट होने से कुछ समय पहले विद्युत ने तरण आदर्श के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-' निश्चित रूप से एक बड़ी घोषणा। सात फिल्में रिलीज होने वाली हैं, मगर सिर्फ 5 को रिप्रेजेंटेशन के लायक समझा गया। 2 फिल्मों को ना ही कोई सूचना मिली और ना ही आमंत्रण। लम्बा रास्ता तय करना है। क्रम इसी तरह चलता रहेगा। विद्युत के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

कंगना-रणदीप हुड्डा ने किया ऐसा ट्वीट

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने विद्युत जाम्वाल के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा-'क्योंकि तुम एक आउटसाइडर हो। सिंपल।'

 

 

वहीं कंगना रनौत के टीम अकाउंट ने लिखा-'कितने शर्म की बात है कि आउटसाइडर्स के साथ अब भी गलत व्यवहार जारी है। उस क्षेत्र में भी, जिसमें सब नए हैं और बाहरी हैं।

Bollywood Tadka

रणदीप हुड्डा ने लिखा कि जिस दिन विद्युत की फिल्म रिलीज होगी, उसी दिन देखेंगे। 

Bollywood Tadka

विद्युत के फैंस ने भी इस पक्षपात को गलत बताते हुए कहा कि उन्हें सभी फिल्मों के लोगों को बुलाना चाहिए था। विद्युत ने अपने एक्शन और अनुशासन के दम पर अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग खड़ी की है, जो उनके लिए पूरी तरह लॉयल है।

Bollywood Tadka

बता दें कि विद्युत जामवाल के अलावा कुणाल खेमू को भी इस काॅन्फ्रैंस में आमंत्रित नहीं किया गया। जबकि इस लिस्ट में उनकी फिल्म लूटकेस भी शामिल है।

Bollywood Tadka

इस बात को लेकर कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं। बस खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं।'

Bollywood Tadka

 

 

 


Vidyut JammwalOutsiderHotstar-Disney Pluspress conferenceKangana RanautBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...