main page

'जो गरीब, मैं उनके लिए आवाज उठाउंगा, न कि उनके लिए जिनके पिता ताकतवर' आर्यन खान के ड्रग्स केस पर ओवैसी असदुद्दीन का बेबाक बयान

Updated 18 October, 2021 11:01:12 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग केस में इन दिनों आर्थर रोड जेल में हैं। आम लोगों से लेकर नेता-आभिनेता लोग इस मामले में अपनी टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आर्यन खान और शाहरुख खान का नाम न लेते हुए यह साफ तौर पर कहा है कि उन्हें फिल्म स्टार के बेटे के सपोर्ट में साथ आने को बोला जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग केस में इन दिनों आर्थर रोड जेल में हैं। आम लोगों से लेकर नेता-आभिनेता लोग इस मामले में अपनी टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आर्यन खान और शाहरुख खान का नाम न लेते हुए यह साफ तौर पर कहा है कि उन्हें फिल्म स्टार के बेटे के सपोर्ट में साथ आने को बोला जा रहा है।


असदुद्दीन ओवैसी ने यह बयान गाजियाबाद के मसूरी में रविवार को आयोजित जनसभा में दिया है। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में बुरा समय आता है तो पीएम नरेंद्र मोदी सो जाते हैं और जैसे ही चुनाव करीब आता है तो नई योजनाओं के साथ लोगों को लुभाने की कोशिश करते हैं।

Bollywood Tadka


बिना शाहरुख खान और आर्यन खान का नाम लेते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुझसे बोला जा रहा है कि फिल्म स्टार के बेटे के लिए आवाज उठाओ। ड्रग मामले में यूपी के जेलों में 27 फीसदी मुसलमान बंद हैं। मैं उनकी आवाज उठाउंगा जो कमजोर हैं, जो गरीब हैं। न कि उनकी जिनके पिता ताकतवर हैं। 

 

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन, स्वरा भास्कर और सलमान खान जैसे स्टार्स ड्रग केस मामले में आर्यन खान के सपोर्ट में आ चुके हैं। वहीं बीते दिनों जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती भी शाहरुख खान के बेटे के सपोर्ट में बोलती नजर आई थी, जिसके बाद सियासत काफी गर्मा गई थी।


Owaisi AsaduddinstatementAryan Khandrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...