main page

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब की जीत पर खुशी से झूम उठी प्रीति जिंटा, यूं किया सेलिब्रेशन,

19 October, 2020 02:17:27 PM

आईपीएल सीजन 13 इन दिनों दुबई में खेला जा रहा है। सभी टीमों के ऑनर्ज भी स्टेडियम में टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए पहुंच रहे हैं। प्रीति जिंटा भी अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का हौंसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंची। प्रीति अपनी टीम के हर मैच में पहुंच रही है। रविवार को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब में मैच खेला गया। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ दूसरे सुपर ओवर में जीत दर्ज की। इसके बाद प्रीति जिंटा ने जिस तरह से जश्न मनाया। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा

मुंबई. आईपीएल सीजन 13 इन दिनों दुबई में खेला जा रहा है। सभी टीमों के ऑनर्ज भी स्टेडियम में टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए पहुंच रहे हैं। प्रीति जिंटा भी अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का हौंसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंची। प्रीति अपनी टीम के हर मैच में पहुंच रही है। रविवार को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब में मैच खेला गया। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ दूसरे सुपर ओवर में जीत दर्ज की। इसके बाद प्रीति जिंटा ने जिस तरह से जश्न मनाया। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के जीत दर्ज करने पर प्रीति खुशी से झूम उठी और उसने अपने साथ खड़ी किंग्स इलेवन पंजाब की एक स्पोर्टर को गले लगा लिया और चीख मारी। फैंस इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल कर रहे हैं।

बता दें पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने छह विकेट पर 176 रन बनाए, जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब का स्कोर भी यही रहा- 176/6। पहले सुपर ओवर में दोनों टीमों ने पांच-पांच रन बनाए, जबकि दूसरे ओवर में मुंबई इंडियंस का स्कोर 11/1 और किंग्स इलेवन पंजाब का स्कोर 15/0, राहुल ने 77 रनों की पारी खेली थी और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। क्रिस गेल और मयंक ने मिलकर किंग्स इलेवन पंजाब को यह यादगार जीत दिलाई। इस जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब प्वॉइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है।

Bollywood Tadka


ownerPreity ZintacelebratedKings XI Punjabwinagainstmumbai indiansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...