main page

'पाताल लोक' ने धरती लोक पर मचाया धमाल, बन गई अब तक की सर्वश्रेष्ठ ओटीटी वेब सीरीज!

21 May, 2020 04:38:15 PM

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ''पाताल लोक'' रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रही है। सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज के मीम्स भी छाए हुए हैं...

नई दिल्ली। अगर हमें अमेजन प्राइम वीडियो की 'पाताल लोक' की जबरदस्त सफलता को शब्दों में ढालना होगा, तो हम कहेंगे- 'पाताल लोक ने धरती लोक को हिला दिया है'। और सीरीज को मिल रही वाहवाही और सराहना इस बात का सबूत है। दर्शक, इंडस्ट्री, आलोचकों और यहां तक ​​कि ब्रांड सर्किट को भी इस थ्रिलर ने अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।


पाताल लोक 15 मई, 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। तब से, सोशल मीडिया पर सीरीज को मिल रही शानदार समीक्षा को देखते हुए, यह कहना गलत नहीं होगा कि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे अच्छी श्रृंखला है।


'पाताल लोक' के मीम्स मचा रहे धूम
यह सिलसिला सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है क्योंकि यहां तक ​​कि प्रमुख ब्रांड पॉप संस्कृति के संदर्भ में 'पाताल लोक' के तीनों लोक यानी स्वर्ग, पृथ्वी और अंडरवर्ल्ड का उपयोग कर रहे हैं। नजीतन, 'पाताल लोक' के मीम्स की धूम हर तरफ देखने मिल रही है। 


सेलिब्रिटीज ने दिया ये रिव्यू
सेलिब्रिटीज के बारे में बात करें तो, राजकुमार राव से लेकर अनुराग कश्यप, विराट कोहली और वरुण धवन तक- सभी इस इंवेस्टिगेटिव थ्रिलर की प्रशंसा कर रहे हैं। शो के निर्माता सुदीप शर्मा, कास्ट, स्टोरीलाइन इस सभी प्रशंसाओं में प्रमुख उल्लेख हैं। दिलचस्प बात यह है कि, जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत पुलिस के किरदार ने जनता के दिलों में विशेष जगह बना ली है। 


अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है 'पाताल लोक'
यदि आपने अभी तक यह सीरीज नहीं देखी है, तो आपको अवश्य देखनी चाहिए! 'पाताल लोक' विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। जाइए और इसी वक्त 'पाताल लोक' की सवारी का आनंद लीजिए!


Paatal Lokamazon prime videoanushka sharmajaideep ahlawatwebseries on ott platform
loading...