main page

बिकिनी पहन पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बोल्ड अदाएं जीत रही है फैंस का दिल

Updated 09 July, 2018 12:19:03 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरो को लेकर सुर्खियां बटौर रही है। पद्मा ने ये बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है। इसमें वह बिकिनी में तहलका मचा रही है। इस दौरान वह काफी हॉट लग रही है। उनका अंदाज देखते ही बन रहा है। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है। ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने अपनी बिकिनी वाली बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। बल्कि इससे पहले भी पद्मा अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने में पीछे नहीं रही हैं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरो को लेकर सुर्खियां बटौर रही है। पद्मा ने ये बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है। इसमें वह बिकिनी में तहलका मचा रही है। इस दौरान वह काफी हॉट लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

उनका अंदाज देखते ही बन रहा है। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है। ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने अपनी बिकिनी वाली बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। बल्कि इससे पहले भी पद्मा अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने में पीछे नहीं रही हैं। 

 

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पद्मा को फैंस बिकिनी में देखना भी खूब पसंद करते हैं। यही वजह है कि अक्सर पद्मा अपनी बिकिनी वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अपने बिंदास अंदाज से सबका ध्यान अपनी ओर खिंचने वाली 47 साल की पद्मा लक्ष्मी एक हॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ मॉडल, सिंगर और टीवी होस्ट भी हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

उनका बचपन अमेरिका में बीता है, कॉलेज खत्म करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। मॉडलिंग करियर में मिली सफलता के दम पर पद्मा ने कई हॉलीवुड फिल्में भी की हैं।

Bollywood Tadka

 

:

padma lakshmibold pictures

loading...