main page

पद्म विभूषण संगीत पंडित जसराज ने की 'बंदिश बैंडिट्स' की तारीफ, यूं दिया अपना आशीर्वाद

13 August, 2020 08:43:51 PM

ऐसे बहुत कम अवसर होते हैं जब कला का सर्वोच्च विद्यालय, भारतीय शास्त्रीय संगीत के दिग्गज पंडित जसराज किसी फिल्म की प्रशंसा करने के लिए आगे आते है...

नई दिल्ली। ऐसे बहुत कम अवसर होते हैं जब कला का सर्वोच्च विद्यालय, भारतीय शास्त्रीय संगीत के दिग्गज पंडित जसराज किसी फिल्म की प्रशंसा करने के लिए आगे आते है। और इस वक्त अमेजन प्राइम वीडियो की बंदिश बैंडिट्स की टीम सातवें आसमान पर है क्योंकि पद्मविभूषण से सम्मानित पंडित जसराज जी ने शो पर अपने आशीर्वाद की बौछार की है और साथ ही सभी कलाकारों और कहानी की प्रशंसा करते हुए नजर आए।

अक्षत पारिख द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, पंडित जी टीम को अपना आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

मशहूर हस्तियों ने की तारीफ
कई मशहूर हस्तियों और आलोचकों ने इसके प्रतिभाशाली कलाकारों और शो की प्रशंसा की है, लेकिन पंडित जसराज से आए इस शुभ संदेश ने निश्चित रूप से सभी को अधिक प्रोत्साहित कर दिया है।

 

कुछ ऐसी है बंदिश बैंडिट्स की कहानी
बंदिश बैंडिट्स की कहानी एक लड़की और लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नियति के माध्यम से मिलते हैं और संगीत के माध्यम से एकजुट होते हैं और गहराई से जुड़ते हैं। लेकिन किस्मत में कुछ ओर ही लिखा था, क्या संगीत उन्हें जोड़े रखता है या विरासत उन्हें अलग कर देती है?

 

नजर आए ये सितारे
दस भाग की सीरीज में उभरता सितारा ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नजर आ रही है।

 

प्रेम से भरी है पूरी कहानी
अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेजन ओरिजिनल सीरीज में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। तो, आप भी अमेजन प्राइम वीडियो पर यह म्यूजिकल ड्रामा देखना न भूलें।


Padma Vibhushan Pandit JasrajBandish Banditsakshat parikhakshat parikh Instagram PostAmazon primeNaseeruddin Shah
loading...