main page

Engagement ceremony: पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक ने की करीम मोरानी की बेटी शाज़ा संग सगाई, देखें तस्वीरें

Updated 24 December, 2020 11:49:11 AM

साल 2020 कोरोना की कड़वी यादों के साथ कुछ मधुर पलों को भी अपने साथ संजो रहा है। नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण, पुनीत पाठक, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के बाद अब जल्द ही बिग बॉस विनर गौहर खान बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं, गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा ने भी अपनी सालों की दोस्ती को एक नया नाम दे दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  साल 2020 कोरोना की कड़वी यादों के साथ कुछ मधुर पलों को भी अपने साथ संजो रहा है। नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण, पुनीत पाठक, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के बाद अब जल्द ही बिग बॉस विनर गौहर खान बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं, गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा ने भी अपनी सालों की दोस्ती को एक नया नाम दे दिया है। बीते बुधवार उन्होंने निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाज़ा मोरानी के साथ सगाई कर ली। अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। प्रियांक और शाजा की की एंगेजमेंट सेरेमनी पर बड़ा सेलेब्रेशन रखा गया। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


देखे तस्वीरें...
प्रियांक की एंगेजमेंट सेरेमनी में उनका मां और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे काफी खुश नजर आईं और बहू बेटे के साथ पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka


भांजे के इस खास मौके पर एक्ट्रेस और उनकी मौसी शिवांगी कोल्हापुरे भी खूब सज-धज कर पहुंची। 

Bollywood Tadka


प्रियांक शर्मा की चचेरी बहन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सिद्धांत भी अपने भाई के इस खुशियों के पलों में शामिल हुए।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं उन्होंने प्रियांक और शाज़ा के साथ अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


बता दें प्रियांक और शाजा एक दूसरे को पिछले 16 साल से डेट कर रहे है और दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा।

 

: suman prajapati

Padmini KolhapuresonPriyank sharmaengagedKarim MoranidaughterShaza MoraniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...