main page

पद्मिनी कोल्हापुरे के आवाज में जल्द आने वाला है वेडिंग एंथम, पोस्टर रिलीज

Updated 01 December, 2021 02:58:15 PM

धमाका रिकॉर्ड्स और सारेगामा पेश करते हैं साल का दिल छू लेने वाला वेडिंग एंथम ''ये गलियाँ ये चौबारा'', जिसे मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर पद्मिनी कोल्हापुरे ने गाया है; पोस्टर है बेहद दिलकश।

नई दिल्ली। 'ये गलियां ये चौबारा' एक ब्लॉकबस्टर सॉन्ग है, जो आपको पुरानी यादों की दुनिया में ले जाता है। धमाका रिकॉर्ड्स पुराने क्लासिक को उसी जुनून के साथ दिग्गज पद्मिनी कोल्हापुरे द्वारा प्रस्तुत कर रहा है। लेबल ने एक दिलकश छवि जारी की है, जो बचपन से लेकर युवा लड़की की शादी के दिन तक आदर्श माँ-बेटी के बंधन को दर्शाती है। आँखें, आत्मा तक जाने का सीधा रास्ता है, और पद्मिनी के एक्सप्रेशंस उन असंख्य भावनाओं का सैलाब लेकर आते हैं, जब एक बेटी अपनी माँ के पदचिन्हों पर चलती है।

 

इस पर बात करते हुए पद्मिनी जी कहती हैं, "एक माँ जब अपनी बेटी की शादी करती है, तो यह सब कुछ ऐसा है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। खुशी से लेकर दुःख और खालीपन की भावना तक, एक ही समय में बहुत-सी चीजें महसूस होती हैं। 'ये गलियाँ ये चौबारा' उन सभी भावनाओं का बेहद खूबसूरती से बखान करता है। इसे गाना एक भावनात्मक सैलाब की तरह था और जिस तरह से इसे आकार दिया गया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है। इस सॉन्ग के लिए अपनी आवाज देने में सक्षम होने से बड़ा सम्मान कुछ भी नहीं है, क्योंकि इस सॉन्ग को लता जी ने गाया था। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूँ कि दर्शक वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dhamaka Records (@dhamakarecords)

 

'ये गलियां ये चौबारा' शीर्षक वाला प्रतिष्ठित सॉन्ग, जिसे मूल रूप से लता मंगेशकर ने गाया था, पद्मिनी की अत्यधिक प्रशंसित फिल्म राज कपूर की 'प्रेम रोग' से है। रिक्रिएट किए गए इस वर्शन को सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जो कि 6 दिसंबर को लाइव होगा।


padmini kolhapureYeh Galiyan Yeh ChaubaraLata Mangeshkar
loading...