main page

रिलीज के दूसरे दिन 'पागलपंती' ने पकड़ी रफ़्तार, फिर भी उम्मीद से कम रहा कलेक्शन

24 November, 2019 01:46:59 PM

जॉन अब्राहम, अनिल कपूर , अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की कॉमेडी फिल्म ''पागलपंती'' बॉक्स ऑफिस पर 2 दिन पहले ही रिलीज हुई है। मल्ट्री स्टारर फिल्म होने के वाबजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जॉन अब्राहम, अनिल कपूर , अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' बॉक्स ऑफिस पर 2 दिन पहले ही रिलीज हुई है। मल्ट्री स्टारर फिल्म होने के वाबजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया। फिल्म धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ़्तार पकड़ रही है। 

Bollywood Tadka, Pagalpanti Box Office Collection

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने दूसरे दिन 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Bollywood Tadka, Pagalpanti Box Office Collection

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 11.5 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म का क्लैश हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म 'फ्रोजेन 2' के साथ हुआ है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में 10.50 करोड़ कमा लिए हैं। 

Bollywood Tadka, Pagalpanti Box Office Collection

दर्शकों के साथ-साथ जॉन अब्राहम और अनिल कपूर की ये फिल्म क्रिटिक्स को भी लुभाने में असफल रही है।

Bollywood Tadka, Pagalpanti Box Office Collection

इस फिल्म में से कहानी पूरी तरह मिसिंग है। फिल्म को जबरदस्ती का बहुत ज्यादा लंबा खींचा गया है। 'पागलपंती' के कई जोक्स हंसाते हैं, लेकिन पूरी फिल्म में ऐसे मौके कम ही आते हैं। डायरेक्शन के मामले में अनीस बज्मी ने अपने पुराने स्टाइल को ही अपनाया है और इस फिल्म पर भी 'वेलकम' की छाया दिखती है। 'पागलपंती' में सितारों के जरिये भुलभुलैया गढ़ने की कोशिश की है। 


PagalpantiJohn AbrahamArshad WarsiAnil KapoorBox Office Day 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...