main page

शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर फर्जी से 'पैसा है तो' गाना हुआ लॉन्च

Updated 28 February, 2023 02:16:22 PM

शाहिद कपूर स्टारर फर्जी ने हर तरफ खूब धूम मचाई है। अब प्राइम वीडियो ने फर्जी फैन्स को सरप्राइज करते हुए सीरीज का एक फुट टैपिंग ट्रैक जारी किया है।

 शाहिद कपूर स्टारर फर्जी ने हर तरफ खूब धूम मचाई है। अब प्राइम वीडियो ने फर्जी फैन्स को सरप्राइज करते हुए सीरीज का एक फुट टैपिंग ट्रैक जारी किया है। इस गाने का टाइटल है- पैसा है तो। ये एक धमाकेदार गाना है जो फर्जी के सार को दर्शाता है और निश्चित रूप से संगीत प्रेमियों के बीच छा जाएगा। इस गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया हैं और इसे विशाल ददलानी, मेलोडी और सचिन-जिगर ने गाया है। प्रिया सरैया द्वारा खूबसूरती से लिखा गया ये मनोरंजक और जोशीला गीत निश्चित ही फर्जी के फैन्स के साथ सही तालमेल बिठाएगा।

सिंगर-कंपोजर विशाल ददलानी ने साझा किया, “इस बार निर्देशक जोड़ी राज और डीके के लिए सचिन और जिगर के साथ फिर से काम करना बहुत अच्छा रहा है। हम सभी ने पैसा है तो पर एक साथ काम करते हुए खूब मस्ती की है। यह एक धमाका है जो दर्शकों को जोश से भर देगा, फर्जी जैसा रोमांच दर्शकों को देगा। मुझे उम्मीद है कि सुनने वाले इस गाने को पूरी तरह एंजॉय करेंगे । मैं आज गाने की रिलीज को लेकर उत्साहित हूं।"

बता दें, फर्जी में प्रतिभाशाली अभिनेता शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशी खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर प्रमुख भूमिकाएं हैं। D2R फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज अब भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम हो रही है।
 

Content Editor: Jyotsna Rawat

Paisa Hai TohsongShahid KapoorVijay SethupathiFarzilaunch

loading...