main page

मांग में सिंदूर..हाथों में मेहंदी..रेड साड़ी चौदवी का चांद बन पाखी ने विराट संग दिए पोज, ऐश्वर्या-नील की तस्वीरों ने लूटी महफिल

Updated 10 February, 2022 03:30:02 PM

''गुम है किसी के प्यार में'' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही ये कपल अपने पोस्ट के जरिए फैंस को कपल गोल देती नजर आती है। हाल ही में ऐश्वर्या ने कुछ तस्वीरें शेयर की जो फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। वह चौदवीं का चांद बन पति नील के साथ जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। लुक की बात करें नील की दुल्हनिया रेड एंड गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई: 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही ये कपल अपने पोस्ट के जरिए फैंस को कपल गोल देती नजर आती है। हाल ही में ऐश्वर्या ने कुछ तस्वीरें शेयर की जो फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

वह चौदवीं का चांद बन पति नील के साथ जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। लुक की बात करें नील की दुल्हनिया रेड एंड गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मांग में सिंदूर, हाथों में लगी मेहंदी, मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इसके साथ ही गोल्ड नेकलेस, झुमके,लाल चूड़ियां उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 हेयरस्टाइल की बात करें तो ऐश्वर्या ने बालों का बन बनाकर उस पर रेज गजरा लगाया है। वहीं नील कुर्त में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया दिख रहा है। फैंस नील-ऐश्वर्या की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नील और ऐश्वर्या ने  30 नवंबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka

कपल सात वचन लेकर एक-दूजे का हुआ। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। शादी के बाद नील और ऐश्वर्या ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया, जहां पर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने शिरकत की थी। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

PakhiAishwarya Sharma BhattbeautifulviratNeil BhattLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...