main page

Pics: राजस्थानी दुल्हन बनीं पाखी को कभी प्यार से निहारते तो कभी गाल पर Kiss करते दिखे विराट,  नेशनल टीवी पर नील भट्ट ने भरी ऐश्वर्या शर्मा की मांग

Updated 27 February, 2022 07:54:17 AM

''गुम है किसी के प्यार के'' ''विराट'' यानि नील भट्ट और ''पाखी'' उर्फ ऐश्वर्या शर्मा टेली वर्ड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। नील और ऐश्वर्या की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दोनों राजस्थान दुल्हा दुल्हन बने दिख रहे हैं। दरअसल, ये कपल जल्द ही ''स्मार्ट जोड़ी'' में नजर आने वाले हैं। शो से जुड़े कई प्रोमो वीडिया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ये तस्वीरें भी उसी दौरान की हैं।

मुंबई: 'गुम है किसी के प्यार के' 'विराट' यानि नील भट्ट और 'पाखी' उर्फ ऐश्वर्या शर्मा टेली वर्ड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। नील और ऐश्वर्या की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

दोनों राजस्थान दुल्हा दुल्हन बने दिख रहे हैं। दरअसल, ये कपल जल्द ही 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आने वाले हैं। शो से जुड़े कई प्रोमो वीडिया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ये तस्वीरें भी उसी दौरान की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो ऐश्वर्या सुर्ख लाल जोड़े में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को चूड़ियां, मांग टीका, नथ, चोकर नेकलेस से पूरा किया है। वहीं नील शेरवानी में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में नील कभी ऐश्वर्या के गाल पर किस करते दिख रहे हैं तो कभी उसे प्यार से निहार रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों शादी के जोड़े में धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं वीडियो में नील ने ऐश्वर्या की मांग तो भरी ही, साथ ही उन्हें सजाते हुए भी नजर आए।

Bollywood Tadka

नील और ऐश्वर्या ने  30 नवंबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन में सात वचन लेकर एक-दूजे का हुआ। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। शादी के बाद ही कपल अपने रोमांटिक पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

pakhiaishwarya sharmaviratneil bhattpictures viralBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...