main page

फोटोशूट के दौरान विराट संग पाखी का लिपलाॅक, हाथों में मेहंदी...फूलों से बनी ज्वेलरी..येलो आउटफिट में कुछ यूं सजी ऐश्वर्या

Updated 22 February, 2022 05:01:37 PM

गुम है किसी के प्यार में'' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही ऐश्वर्या और नील अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए फैंस को कपल गोल देती नजर आती है। हाल ही में ऐश्वर्या ने कुछ तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा का विषय है। तस्वीरों में ऐश्वर्या खूबसूरत अंदाज में पति नील के साथ जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

मुंबई: 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही ऐश्वर्या और नील अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए फैंस को कपल गोल देती नजर आती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में ऐश्वर्या ने कुछ तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा का विषय है। तस्वीरों में ऐश्वर्या खूबसूरत अंदाज में पति नील के साथ जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो ऐश्वर्या येलो कलर के सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। मांग में सिंदूर, हाथों में लगी मेहंदी, मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

उन्होंने फूलों से बनी ज्वेलरी पहन रखी है। हेयरस्टाइल की बात करें तो ऐश्वर्या ने बालों को हाफ ओपन रखा है। वहीं नील येलो कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं। 
तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया दिख रहा है। फैंस नील-ऐश्वर्या की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नील और ऐश्वर्या ने  30 नवंबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन में सात वचन लेकर एक-दूजे का हुआ। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

PakhiAishwarya Sharma BhattbeautifulviratNeil BhattLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...