main page

लाल सूट,माथे पर बिंदी..घर की पूजा के लिए इस अंदाज में सजी नई नवेली दुल्हन ऐश्वर्या,पाखी की मुस्कान ने चुराया फैंस का दिल

Updated 11 December, 2021 03:56:43 PM

टीवी सीरियल ''गुम है किसी के प्यार में'' की पाखी यानि ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या ने पति नील भट्ट संग ससुराल में अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं अब ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद अपने घर में गृहशांति पूजा करवाई, जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी यानि ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या ने पति नील भट्ट संग ससुराल में अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

वहीं अब ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद अपने घर में गृहशांति पूजा करवाई, जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो ऐश्वर्या रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने लाइट मेकअप से लुक को पूरा किया है। हाथों में लगी मेहंदी, माथे पर बिंदी लगाए  नई नवेली दुल्हन बेहद प्यारी लग रही हैं। पाखी के चेहरे की मुस्कान हर किसी का दिल चुरा रही हैं। ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही वहीं ऐश्वर्या की नील भट्ट संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं  जिसमें दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये उनकी फर्स्ट नाइट की तस्वीरें हों। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आए थे। 

Bollywood Tadka


नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने 30 नवंबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन में शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। शादी के बाद नील और ऐश्वर्या ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया जहां पर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने शिरकत की थी। 

Content Writer: Smita Sharma

pakhiaishwarya sharmabeautifulgrih shaantipicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...