main page

शाहरुख की वेब सीरीज से चिढ़े मेजर जनरल आसिफ ने कश्मीर पर दी नसीहत, भारतीय यूजर्स ने सिखाया सबक

25 August, 2019 09:19:07 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ''बार्ड ऑफ ब्लड'' को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, वह इस वेब सीरीज को प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इसमें इमरान हाशमी और विनीत कुमार सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, वह इस वेब सीरीज को प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इसमें इमरान हाशमी और विनीत कुमार सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। शाहरुख खान ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट से इसका ट्रेलर जारी किया। शाहरुख ने ट्रेलर जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा-'सीरीज #BardOfBlood हाजिर है।

 

 

ये जासूसी, बदले, प्यार और कर्तव्य की एक रोमांचक कहानी है। उम्मीद है आप इसका मजा लेंगे...।' ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें भारत और पाकिस्तान की खूफियां एजेंसी के बीच टकराव देखने को मिलेगा। इसी बीच पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने शाहरुख खान पर निशाना साधा और शाहरुख को बॉलीवुड सिंड्रोम से ग्रसित बताया है।

Bollywood Tadka

 

गफूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- 'शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम में घिरे रहिए। हकीकत के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 की स्थिति देखिए। आप इसके बजाए भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर में हो रहे जुल्म और नाजीवाद के प्रति आसक्त आरएसएस के खिलाफ शांति और मानवता को प्रोत्साहित कर सकते हैं।' दरअसल, वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में ऐसे तीन भारतीय जासूसों की कहानी है जो एक रेस्क्यू मिशन पर पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में जाते हैं। ट्रेलर में इसे 'सुसाइड मिशन' बताया गया है। आसिफ गफूर ने इसे लेकर ही ट्वीट किया और शाहरुख खान को 'सच देखने' की नसीहत दी है। 

Bollywood Tadka

 

आसिफ गफूर के इस ट्वीट को लेकर कई ट्विटर यूजर ने उनसे सवाल किए। संदीप सप्रे नाम के एक ट्विटर यूजर ने कुलभूषण जाधव मामले को लेकर लिखा-'कन्फेशन (स्वीकारोक्ति ) सबूत नहीं होता।' शाहरुख खान के एक फैन ने कहा कि गफूर भारत के उन ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाते हैं जिन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Bollywood Tadka

कई और ट्विटर यूजर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता को निशाने पर ले रहे हैं। वहीं पाकिस्तान के कई ट्विटर यूज़र गफूर के समर्थन में भी ट्वीट कर रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान ने आसिफ गफूर के ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि यह वेब सीरीज 27 सितबंर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इसके ट्रेलर में ढेर सारा एक्शन देखने को मिला था। ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है। ये लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित है।


 


pakistan army spokesman asif ghafoor lambasts shahrukh khan netflix web series bard of bloodEmraan HashmiBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...