main page

13 की उम्र में ऐसी दिखती थी शाहरुख की एक्ट्रेस, अब बॉलीवुड में हो चुकी है बैन

Updated 16 May, 2019 03:41:44 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में माहिरा को पहचानना मुश्किल हो रहा है। दरअसल, माहिरा की ये तस्वीर काफी पुरानी है, जिसमें वह बेहद सिंपल लग रही है। इस दौरान उन्होंने लाल रंग के सूट पहना हुआ है।

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में माहिरा को पहचानना मुश्किल हो रहा है। दरअसल, माहिरा की ये तस्वीर काफी पुरानी है, जिसमें वह बेहद सिंपल लग रही है। इस दौरान उन्होंने लाल रंग के सूट पहना हुआ है। इस तस्वीर के साथ माहिरा ने कैप्शन दिया है-'लाल और मेरा पुराना रिश्ता है। जिस वक्त यह तस्वीर खींची गई मैं 12-13 साल की थी। मैंने अम्मा का माथा पट्टी पहना हुआ है और फेवरेट दुपट्टा ओढ़ा है।' 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि माहिरा खान ने बॉलीवुड में 'रईस' फिल्म से एंट्री ली थी। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन करने की भारत में मांग उठने लगी थी।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

سفید پہ سفید 🕊

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on Apr 30, 2019 at 7:56am PDT

 

 

जिस वजह से माहिरा फिल्म के प्रमोशन में कहीं भी नजर नहीं आई थीं। वहीं माहिरा का नाम एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lala in Peshawar 🍂🌺🌿🍁🌼

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on Mar 30, 2019 at 9:48am PDT

: Konika

Pakistani ActressMahira KhanMahira Khan ImagesOld Pictureranbir kapoorshahrukh khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...