main page

एयरक्राफ्ट लापता होने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना ने उड़ाया मोदी का मजाक

05 June, 2019 02:04:49 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक बार वीना ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई है। वीना ने इंडियन एयर फोर्स An-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर असंवेदनशील बयान दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया है। सोशल

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक बार वीना ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई है। वीना ने इंडियन एयर फोर्स An-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर असंवेदनशील बयान दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया है। सोशल मीडिया पर वीना की ये बात लोगों को पसंद नहीं आई।

 

 

वीना मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा- #IAF An-32, दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ। मौसम बहुत खराब है और रडार इसका पता नहीं लगा सकते। Military Scientist, पीएम श्री। #NarendraModi 😀@IAF_MCC @नरेंद्र मोदी।" 

 

Bollywood Tadka

 

वीना को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, "परफेक्ट उदाहरण, जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद करना।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को। झूठ बोलना ही आता है बस। अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं। इसी सब वकबास की वजह से ही तुम बॉलीवुड से गायब हो। वहीं कुछ लोग वीना मलिक को धमकी भी दे रहे हैं।  

 

Bollywood Tadka


बता दें कि असम के जोरहाट से सोमवार दोपहर को अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ान भरने के बाद से भारतीय वायुसेना का An-32 विमान लापता है। विमान की तलाश लगातार जारी है। विमान में 8 क्रू मेंबर्स और 5 लोग सवार हैं। खराब मौसम के कारण सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है।


pakistani actress veena malik missing indian aircraft pm modi Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...