main page

तालिबानी फायरिंग अफगानी एक्ट्रेस मलीशा हिना खान ने खोए 4 रिश्तेदार,एक्ट्रेस ने बोलीं-'किस्मत वाली हूं जो हिंदुस्तान में हूं'

Updated 25 August, 2021 09:31:48 AM

अफगानिस्तान में हुए तालिबानी कब्जे के बाद वहां से कई दर्द भरी तस्वीरें सामने आ रही हैं। अपनी जान बचाने के लिए लोग देश छोड़ कर भाग रहे हैं। कई लोगों ने अपनों को खो दिया। इस लिस्ट में पाकिस्तानी-अफगान मूल की एक्ट्रेस मलीशा हीना खान का नाम भी शामिल है। काबुल में हुई हिंसा और लड़ाई में एक्ट्रेस मलीशा हीना खान ने अपने परिवार के चार सदस्यों को खो दिया। मलीशा पिछले कई सालों से मुंबई में रहती हैं। मलीशा के परिवार के 5-6 सदस्य, जिनमें एक छोटा भाई और बहन अभी भी अफगानिस्तान में हैं लेकिन छिपे हुए हैं।

मुंबई: अफगानिस्तान में हुए तालिबानी कब्जे के बाद वहां से कई दर्द भरी तस्वीरें सामने आ रही हैं। अपनी जान बचाने के लिए लोग देश छोड़ कर भाग रहे हैं। कई लोगों ने अपनों को खो दिया। इस लिस्ट में पाकिस्तानी-अफगान मूल की एक्ट्रेस मलीशा हीना खान का नाम भी शामिल है। काबुल में हुई हिंसा और लड़ाई में एक्ट्रेस मलीशा हीना खान ने अपने परिवार के चार सदस्यों को खो दिया।

Bollywood Tadka

मलीशा पिछले कई सालों से मुंबई में रहती हैं। मलीशा के परिवार के 5-6 सदस्य, जिनमें एक छोटा भाई और बहन अभी भी अफगानिस्तान में हैं लेकिन छिपे हुए हैं। उनके चाचा, भतीजे और दो चचेरे भाई लड़ाई में मारे गए। इस बारे में जानकारी खुद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी। 

Bollywood Tadka


मलीशा ने लिखा- 'अफगानिस्तान से एक दुखद खबर आ रही है। मेरे परिवार ने मेरे चाचा और दो चचेरे भाई सहित 4 सदस्यों को खो दिया, जिन्होंने परिवहन मंत्रालय में अफगान सरकार के लिए काम किया था। वे सभी मारे गए, वे जिस कार में थे, वह तालिबान की भारी गोलाबारी की चपेट में आ गई और उसमें विस्फोट हो गया। हम बहुत भाग्यशाली हैं, जो भारत में रहते हैं। धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी।' बता दें कि मलिशा हीना खान 2018 में तब सुर्खियो में आईं थी जब उन्होंने लोकप्रिय पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा का समर्थन किया था जिनके प्राइवेट न्यूड तस्वीरेंऔर वीडियो लीक हो गए थे।


pakistani afghani actressmalisha heena khan4 family memberspasses awaykabultalibanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...