main page

डांसिग अंकल के बाद पाकिस्तानी लड़के ने पंजाबी गाने 'लौंग लाची' पर लगाए ठुमके, एक करोड़ बार देखा गया वीडियो

Updated 17 July, 2018 10:44:11 AM

सोशल साइट एक एेसा प्लेटफाम है जहां लोग अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। आए दिन लोग दुनिया में फेमस होने के लिए इसका सहारा लेते हैं। कुछ दिनों पहले ही एक शादी में अपने डांस मूव्स दिखाकर फूफा जी यानि डांसिंग अंकल हर तरफ छा गए थे।

मुंबई: सोशल साइट एक एेसा प्लेटफाम है जहां लोग अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। आए दिन लोग दुनिया में फेमस होने के लिए इसका सहारा लेते हैं। कुछ दिनों पहले ही एक शादी में अपने डांस मूव्स दिखाकर फूफा जी यानि डांसिंग अंकल हर तरफ छा गए थे। अब एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक पाकिस्तानी लड़का पंजाबी गाने 'लौंग लाची' पर डांस कर रहा है। इस लड़के का नाम मेहरोज बैग है जिसका डांस देख हर कोई उसका कायल हो गया है। ये वीडिया पाकिस्तान के शहर कराची के मॉल की है। 

 

Bollywood Tadka

 

 

खबरों की मानें तो इस लड़के को डांस करने का चैलेंज दिया गया था। जब मेहरोज ने इस गाने पर थिरकना शुरु किया तो वहां भारी भीड़ जुट गई। वीडियो को एक हफ्ते पहले मेहरोज बैग ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है जिसे अब तक 10 मिलियन यानि एक करोड़ बार देखा जा चुका है। मेहरोज ने बताया- it was a dare।
 

 

 

बता दें कि मेहराज बाॅलीवुड के कई हिट गानों पर भी डांस कर चुके हैं। मेहरोज के फेसबुक पेज पर  'बेबी डॉल', 'मुन्नी बदनाम' और 'एक दो तीन' जैसे कई बॉलीवुड हिट्स की डांस वीडियो हैं। 
 

:

pakistani boymehroz baiggroovespunjabi songlaung laachimallvideo viral

loading...