main page

पद्मश्री पर बोले अदनान सामी, "मामूली राजनेता" लाभ प्राप्त करने  उछाल रहे मेरा नाम

30 January, 2020 07:02:57 PM

26 जनवरी को पद्मश्री अवार्ड की घोषणा किए जाने के बाद से यह विवादों में है। खासतौर पर सिंगर अदनान सामी को इसे देने पर राजनीति शुरू हो गई है। अदनान सामी को 2016 में भारतीय नागरिकता मिल गई थी। लेकिन उनके पिता पाकिस्तान एयरफोर्स में पायलट थे।

बॉलीवुड तड़का टीम.  26 जनवरी को पद्मश्री अवार्ड की घोषणा किए जाने के बाद से यह विवादों में है। खासतौर पर सिंगर अदनान सामी को इसे देने पर राजनीति शुरू हो गई है। अदनान सामी को 2016 में भारतीय नागरिकता मिल गई थी। लेकिन उनके पिता पाकिस्तान एयरफोर्स में पायलट थे। इस वजह से कुछ राजनैतिक पार्टियां इसका विरोध कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

अब अदनान सामी ने इस मामले में खुलकर बात करते हुए कहा कि वह इसके लिए भारत सरकार के "असीम आभारी" हैं। अदनान ने आगे कहा कि उनके नाम को जबरदस्ती कुछ "मामूली राजनेता" लाभ प्राप्त करने के लिए उछाल रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अदनान के मुताबिक, उनके पिता को इस अवार्ड से जोड़ना कही से भी सही नहीं है। कुछ राजनीतिक एजेंडे के कारण कर रहे हैं जो उनके पास है और इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है। मैं कोई राजनीतिज्ञ नहीं हूं, मैं एक संगीतकार हूं।

 

अदनान ने कहा, "मेरे पिता एक लड़ाकू पायलट थे और वह एक पेशेवर सैनिक थे। उन्होंने अपने देश के लिए अपना कर्तव्य निभाया। मैं इसके लिए उनका सम्मान करता हूं। यह उनका जीवन था। उन्हें इसके लिए सम्मानित किया गया। उनके काम का श्रेय मुझे नहीं मिला।इसी तरह, मैं जो करता हूं उसका श्रेय उन्हें नहीं मिल सकता है। मेरे पिता के साथ मेरे पुरस्कार को जोड़ना ? यह अप्रासंगिक है।"


Adnan SamiIndian citizen in 2016Padma ShriPadma Shri awardBollywood updateBollywood newsEntertainment news
loading...