main page

वायरल वीडियो में बोले पाकिस्तानी प्रधानमंत्री, देवानंद ने दिया था फिल्म में काम करने का ऑफर

04 January, 2020 06:02:57 PM

पाकिस्तान के वजीर-ए-आलम इमरान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंडियन टीवी शो पर लाइव इंटरव्यू में उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें स्वर्गीय देव आनंद द्वारा बॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए कहा गया था।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पाकिस्तान के वजीर-ए-आलम इमरान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंडियन टीवी शो पर लाइव इंटरव्यू में उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें स्वर्गीय देव आनंद द्वारा बॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए कहा गया था। इस इंटरव्यू में इमरान से सवाल किया गया था कि क्या उन्हें कभी बॉलीवुड में काम करने का ऑफर नहीं मिला।

Bollywood Tadka, Imran Khan Images

इस पर इमरान ने एक पुराना किस्सा याद किया और शेयर किया। उन्होंने कहा "आप इस पर विश्वास नहीं करेंगे, लेकिन मुझे एक बार एक शानदार इंडियन एक्टर ने उनकी अपकमिंग फिल्म में काम करने के लिए पुछा था, यहां तक कि वो मुझसे रिक्वेस्ट करने इंग्लैंड भी पहुंच गए, मैं हैरान था"

Bollywood Tadka,Imran Khan Images

एंकर और गैस्ट के जोर देकर ये पूछने पर कि ये सवाल किसने पूछा और उन्होंने क्यों मना किया, इमरान खान ने कहा कि यह देव आनंद थे।

उन्होंने कहा "मेरे लिए यह अजीब है, मैं एक क्रिकेटर हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं एक अभिनेता भी हो सकता हूं। मैं ये नहीं कर सकता" इस्माइल मर्चेंट ने भी एक बार पूछा था मुझे एक फिल्म के लिए, लेकिन मैंने मना कर दिया, क्योंकि मैं एक्टिंग नहीं कर सकता। मैंने कभी स्कूल में प्ले भी नहीं किया। इस घटना का जिक्र देव आनंद की आत्मकथा," रोमांसिंग विद लाइफ "में किया गया था।

Bollywood Tadka, Imran Khan Images

फिलहाल, इमरान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, इमरान की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ अच्छी दोस्ती रही है। इसमें अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसों के नाम शामिल है।


Imran KhanDev AnandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...