main page

पाकिस्तानी रैपर ने आलिया भट्ट पर बना डाला रैप सॉन्ग, वीडियो देख कमेंट करने से रह नहीं पाईं एक्ट्रेस, बोलीं-बहुत हार्ड

Updated 21 April, 2021 11:40:44 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्मों में एक्टिंग के दम पर ऐसी पहचान बनाई है कि उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं है। इसी बीच उनका एक ऐसा फैन देखने को मिला, जिसने एक्ट्रेस से इम्प्रेस होकर उन पर गाना ही बना डाला। उनका ये फैन कोई और नहीं, बल्कि पाकिस्‍तानी रैपर है। उनके द्वारा एक्ट्रेस पर बनाया गया ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई। वहीं आलिया भी खुद पर बने इस रैप सॉन्‍ग को देख कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रैप सॉन्ग

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्मों में एक्टिंग के दम पर ऐसी पहचान बनाई है कि उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं है। इसी बीच उनका एक ऐसा फैन देखने को मिला, जिसने एक्ट्रेस से इम्प्रेस होकर उन पर गाना ही बना डाला। उनका ये फैन कोई और नहीं, बल्कि पाकिस्‍तानी रैपर है। उनके द्वारा एक्ट्रेस पर बनाया गया ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई। वहीं आलिया भी खुद पर बने इस रैप सॉन्‍ग को देख कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

Bollywood Tadka


पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रैप सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके दोस्त आलिया भट्ट पर एक गाना बनाने के लिए कहते हैं। इसके बाद मुहम्मद शाह शुरू हो जाते हैं और रैप करते हुए आलिया के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर करते हैं। इस वीडियो में आलिया की फिल्मों के कई लुक्स नजर आ रहे हैं।


वीडियो को शेयर करते हुए रैपर ने कैप्‍शन में लिखा-, 'What if के पहले एपिसोड में... #onlylovetoshare'। आलिया इस पोस्ट को देख खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाईं। उन्‍होंने लिखा 'बहुत हार्ड' और इसके साथ ही उन्होंने फायर वाले इमोजी बनाए।

Bollywood Tadka

 

वहीं आलिया भट्ट के काम की बात करें उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्‍क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा उनके पास 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर' जैसी फिल्‍में भी हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Pakistani rappermuhammad shahrap songAlia BhattBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...