main page

लिप सर्जरी कराने यूके पहुंची पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह के एफआईए ने खाते किए सील,अब आधी-अधूरी सर्जरी के साथ घूम रही हैं मैडम

Updated 31 January, 2022 04:18:52 PM

पाकिस्तान की ड्रामा क्वीन हरीम शाह एक बार फिर खबरों में छा गईं हैं। इस बार हरीम शाह लिप जॉब यानी लिप सर्जरी के चलते चर्चा में हैं। हरीम शाह ने  लिप सर्जरी के बाद की एक वीडियो शेयर की हैं हालांकि इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें हरीम शाह ने आधी लिप सर्जरी ही कराई है। वीडियो में उन्हें सूजे हुए होंठों के साथ देखा जा सकता है। हरीम ने बताया कि वे यूके में लिप सर्जरी कराने गई थीं। आधी सर्जरी होने के बाद उन्हें कॉल कर बताया गया कि पाकिस्तानी एफआईए ने पाकिस्तान में उनके बैंक खाते सील करने का आदेश दि

मुंबई: पाकिस्तान की ड्रामा क्वीन हरीम शाह एक बार फिर खबरों में छा गईं हैं। इस बार हरीम शाह लिप जॉब यानी लिप सर्जरी के चलते चर्चा में हैं। हरीम शाह ने  लिप सर्जरी के बाद की एक वीडियो शेयर की हैं हालांकि इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें हरीम शाह ने आधी लिप सर्जरी ही कराई है। वीडियो में उन्हें सूजे हुए होंठों के साथ देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

हरीम ने बताया कि वे यूके में लिप सर्जरी कराने गई थीं। आधी सर्जरी होने के बाद उन्हें कॉल कर बताया गया कि पाकिस्तानी एफआईए ने पाकिस्तान में उनके बैंक खाते सील करने का आदेश दिया हैं।

Bollywood Tadka

इतना सुनते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गईं और उनके पास पास सर्जरी कराने के पैसे भी नहीं थे। फिर क्या हरीम ने आधा लिप फिलर करवाने के बाद उसे वैसा ही छोड़ दिया है।

Bollywood Tadka
10 जनवरी 2022 को Tik Toker ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह ब्रिटिश पाउंड के दो स्टैक को दिखाती नजर आ रही थी। नोटों के बंडल को दिखाते हुए उन्होंने कहा था कि यह पहली बार है जब इतनी बड़ी रकम के साथ वह पाकिस्तान से लंदन आई हैं।

इसके बाद एफआईए ने शाह के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में पाकिस्तान से यूनाइटेड किंगडम में मोटी रकम ले जाने के मामले में जांच शुरू की थी। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार एफआईए ने शाह के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए यूके की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी को एक पत्र लिखने का फैसला किया था।

Bollywood Tadka

पिछले दिनों ही हरीम शाह ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वह पाकिस्तान से लंदन की यात्रा पर जा रही हैं। इतना ही नहीं वह कहती है बिना किसी सीमा के विदेशी मुद्राओं को लाने की इजाजत है। उनके हिसाब से एक यात्री कितनी भी विदेशी मुद्रा पाकिस्तान ला सकता है। वहीं पाकिस्तान के फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू के विदेशी मुद्रा दिशानिर्देश में कहा गया है कि बिना शर्त के 10,000 अमेरिकी डॉलर तक विदेशी मुद्रा निकालने की अनुमति है।


pakistani tiktokstarhareem shahlip jobBollywood OffbeatBollywood Celebrity
loading...