main page

'पल पल दिल के पास' मूवी ने  'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' को बॉक्स ऑफिस पर दी मात

23 September, 2019 04:15:45 PM

सनी देओल के बेटे करन की डेब्यू फिल्म ''पल पल दिल के पास'' बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज हुईं फिल्मों सोनम कपूर की ''द जोया फैक्टर'' और संजय दत्त की ''प्रस्थानम'' से ज्यादा कमाई कर रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सनी देओल के बेटे करन की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज हुईं फिल्मों सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' और संजय दत्त की 'प्रस्थानम' से ज्यादा कमाई कर रही है। 

Bollywood Tadka


सनी देओल द्वारा डायरेक्ट पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी संघर्ष के बाद अन्य दूसरी फिल्मों के मुकाबले ज्यादा कमाई की है। उल्लेखनीय है कि सनी देओल ने अपने बेटे करन देओल को 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू कराया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में लगभग  3.50 करोड़ की कमाई की। 'पल पल दिल के पास' फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हुई थी, जिसने पहले दिन 1.12 करोड़ की कमाई की।

 

Bollywood Tadka
'पल पल दिल के पास' दो अन्य फिल्मों 'द जोया फैक्टर' और संजय द्त्त की 'प्रस्थानम' के साथ रिलीज हुई थी। इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर घटिया रिकॉर्ड बनाया और तीनों फिल्मों को समीक्षकों ने डिजास्टर फिल्म करार दिया है। 

Bollywood Tadka

हालांकि, इन तीनों फिल्मों में से 'पल पल दिल के पास' मूवी कुछ बेहतर साबित हुई। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 30 प्रतिशत तक की ग्रोथ की। फिल्म ने दूसरे दिन 2.75 करोड़ की कमाई की। संजय दत्त की 'प्रस्थानम' दूसरी बेस्ट कलेक्शन में शामिल हुई । 'प्रस्थानम' ने रिलीज के दूसरे दिन 1.70 करोड़ की कमाई की, जबकि 'द जोया फैक्टर' ने दूसरे दिन 1.50 करोड़ की कमाई की, जो दोनों फिल्मो के मुकाबले बहुत कम थी। 

Bollywood Tadka
वहीं, आयुषमान खुराना की पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'ड्रीम गर्ल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 'बधाई हो' फिल्म के बाद यह 'ड्रीम गर्ल' आयुषमान की दूसरी फिल्म होगी जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है। 'ड्रीम गर्ल' ने अभी तक 86.60 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर ली है। 


Pal Pal Dil Ke PaasThe Zoya FactorPrassthanamsunny deolkaran deolsonam kapoorsanjay duttbollywoodentertainment
loading...