main page

अरिजीत सिंह की आवाज़ में 'पल पल दिल के पास' का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, दिखी करण और साहेर की शानदार केमिस्ट्री

Updated 27 August, 2019 07:00:53 PM

फिल्म मेकर्स ने फिल्म का टाइटल सांग रिलीज कर दिया है। फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है, इस फिल्म में आकाश आहूजा, सचिन खेडेकर, सिमोन सिंह, मेगना मलिक, कामिनी खन्ना और आकाश धर भी हैं

बॉलीवुड तड़का टीम। सनी देओल के बेटे करण देओल अपकमिंग फिल्म 'पल पल दिल के पास' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पहला गाना 'हो जा आवारा' जो हाल ही में रिलीज हुआ था।

 

उसके बाद अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म का टाइटल सांग रिलीज कर दिया है। फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है, इस फिल्म में आकाश आहूजा, सचिन खेडेकर, सिमोन सिंह, मेगना मलिक, कामिनी खन्ना और आकाश धर भी हैं। टाइटल सांग अरिजीत सिंह और परम्परा ठाकुर ने गाया है। इसे साकेत परम्परा ने कम्पोज किया है और सिद्धार्थ-गरिमा द्वारा लिखा गया है।

 

टाइटल सांग फिल्म के लीड एक्टर्स की एक प्यारी सी लव स्टोरी को बुनता है। फिल्म का पहला गाना 'हो जा आवारा' भी एक मजेदार गाना था। जहां करण और साहेर ने हिमालय के पहाड़ों के बीच एक जीप चलाते दिखे थे। इस गाने को ऐश किंग और मोनाली ठाकुर ने गाया था और इसे सिद्धार्थ-गरिमा ने लिखा है। सनी देओल द्वारा निर्देशित फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka, ppdkp poster

: Smita Sharma

Sunny DeolKaran DeolSahher BambbaPal Pal Dil Ke PaasArijit SinghTitle SongBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...