main page

नेक पहलः कोरोना संकट के बीच पलक मुच्छल ने लिया अस्पताल खोलने का लिया फैसला, गरीबों का होगा मुफ्त इलाज

Updated 07 May, 2021 11:46:43 AM

देश में कोरोना के बिगड़ते हालातों के चलते ज्यादा से ज्याद मेडिकल और अस्पतालों की जरूरत है। क्योंकि लोग कोरोना से कम और इलाज की कमी से ज्यादा मर रहे हैं। ऐसे संकट के समय में मशहूर सिंगर पलक मुच्छल  ने एक नेक फैसला लिया है, जिसकी फैंस खूब सराहना कर रहे हैं। पलक ने गरीबों की मदद के लिए अस्पताल खोलने का लिया फैसला लिया है। पलक मुच्छल गरीबों के लिए एक अस्पताल स्थापित कर रही है, जो मुफ्त में उपचार प्रदान करेगा। इस बात की घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर की है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया,

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना के बिगड़ते हालातों के चलते ज्यादा से ज्याद मेडिकल और अस्पतालों की जरूरत है। क्योंकि लोग कोरोना से कम और इलाज की कमी से ज्यादा मर रहे हैं। ऐसे संकट के समय में मशहूर सिंगर पलक मुच्छल  ने एक नेक फैसला लिया है, जिसकी फैंस खूब सराहना कर रहे हैं। पलक ने गरीबों की मदद के लिए अस्पताल खोलने का लिया फैसला लिया है।

Bollywood Tadka


पलक मुच्छल गरीबों के लिए एक अस्पताल स्थापित कर रही है, जो मुफ्त में उपचार प्रदान करेगा। इस बात की घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर की है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वो अपनी गोद में एक बच्चे को उठाए नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में लिखा हुआ है- आपको ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरा अस्पताल बनाने का सपना पूरा होने जा रहा है। जहां पर मुफ्त इलाज किया जाएगा। मेरे अस्पताल का निर्माण कार्य अपने अगली स्टेज पर है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। 


पलक मुच्छल का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस फैंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें पलक पिछले कुछ दिनों से लोगों को प्लाज्मा से लेकर ऑक्सीजन,  अस्पतालों में बेड्स उपलब्ध करवाने की हर कोशिश कर रही हैं। इसके अलावा वह  दिल की बीमारी से पीड़ित कई बच्चों को जीवनदान देने में भी मदद करती हैं। वह अपने गाने की कमाई का एक हिस्सा दिल की बीमारी से जुझ रहे बच्चों के लिए जाता है। बता दें पलक प्रेम रतन धन पायो, एक दो तीन, चाहूं मैं या ना, आंखों ही आंखों में, कौन तुझे... जैसे हिट गाने दे चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Palak MuchhalopenhospitalCorona crisisTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...