main page

पलक ने मां श्वेता संग शेयर की बर्थडे सेलीब्रेशन की मस्ती भरी तस्वीरें, लिखा,'हैप्पी बर्थडे टू माय जूनियर तिवारी'

Updated 05 October, 2020 12:56:06 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 4 अक्तूबर को अपना 40वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। श्वेता  बर्थडे पर अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ बाहर गई और दोनों ने खूब मस्ती की। श्वेता 14 बाद घर से बाहर निकली। जिसकी तस्वीरें पलक ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और खास अंदाज में मां को बर्थडे विश किया है। साथ में पलक ने मां को निकनेम भी दिया है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 4 अक्तूबर को अपना 40वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। श्वेता  बर्थडे पर अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ बाहर गई और दोनों ने खूब मस्ती की। श्वेता 14 बाद घर से बाहर निकली। जिसकी तस्वीरें पलक ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और खास अंदाज में मां को बर्थडे विश किया है। साथ में पलक ने मां को निकनेम भी दिया है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में श्वेता और पलक मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। श्वेता ने रेड ट्रॉप और व्हाइट जींस पहनी है, वहीं पलक  रेड ऑफशोल्डलर टॉप और व्हाइट जींस में नजर आ रही हैं। पलक ने मां श्वेता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे टू माय जूनियर तिवारी।' इन तस्वीरों में मां-बेटी के बीच की बॉन्डिंग देखने लायक है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Happy birthday to my Jr. Tiwari @shweta.tiwari 🥰

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कुछ हफ्ते पहले ही श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। उस समय वह टीवी शो 'मेरे डैड की दुलहन' की शूटिंग कर रही थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Palak tiwarisharedpicturesbirthdaycelebrationsmotherShweta tiwariBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...