main page

पलक तिवारी ने हॉट अवतार से इंस्टाग्राम पर किया कमबैक, तस्वीरें देख फैंस ने भरी आहें

Updated 04 June, 2021 09:02:56 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां से कम हॉट नहीं है। बीते दिनों पलक ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। अब पलक ने फिर से इंस्टाग्राम पर वापिसी पर ली है। वापिसी करते ही पलक ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां से कम हॉट नहीं है। बीते दिनों पलक ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। अब पलक ने फिर से इंस्टाग्राम पर वापिसी पर ली है। वापिसी करते ही पलक ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में पलक ब्राउन ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से पलक ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में पलक काफी हॉट लग रही है। पलक की कातिलाना अदाएं आग लगा रही है। तस्वीरें देख फैंस आहें भर रहे हैं और खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दे पलक ने मई महीने में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। लोगों ने कयास लगाए थे कि पलक तिवारी ने अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी के विवाद को लेकर अकाउंट डिलीट किया है। श्वेता इन दिनों केपटाउन में शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही है। जबकि पलक  अपने छोटे भाई रेयांश के साथ मुंबई में हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो पलक बहुत जल्द फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म में पलक के साथ अरबाज खान और मल्लिका शेरावत नजर आएंगे। विशाल मिश्रा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रड्यूस किया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

palak tiwaricomebackinstagramhotphotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...