main page

'चन्न दी कुड़ी' पलक तिवारी ने गिराई हुस्न की बिजलियां,  हाथ में कैमरा थाम जमीन पर बैठ दिखाया कातिलाना अंदाज

Updated 07 January, 2022 01:03:12 PM

बिजली बिजली सॉन्ग फेम पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी सिजलिंग अदाएं और ग्लैमरस लुक से फैंस को दीवाना बनाना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में श्वेता की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इन तस्वीरों में पलक तिवारी वाइन कलर के बिकिनी टॉप के साथ ब्लैक पैंट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिजली बिजली सॉन्ग फेम पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी सिजलिंग अदाएं और ग्लैमरस लुक से फैंस को दीवाना बनाना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में श्वेता की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में पलक तिवारी वाइन कलर के बिकिनी टॉप के साथ ब्लैक पैंट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

लुक से फैंस को दीवाना बनाते हुए हसीना हाथ में कैमरा थाम जमीन पर बैठ अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, पलक तिवारी को साल 2021 में सॉन्ग बिजली बिजली में देखा गया था, जिसमें वो मशहूर सिंगर हार्डी संधू के साथ नजर आई थीं। सॉन्ग खूब हिट हुआ था। अब पलक जल्द ही एक्टर विवेक ऑबेरॉय के साथ फिल्म रोजी से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Palak Tiwarisharesglamorous photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...