main page

पीच शॉर्ट ड्रेस और व्हाइट ब्लेजर में पलक तिवारी का ग्लैमरस फोटोशूट, श्वेता की लाडली के दिलकश अंदाज ने खींचा फैंस का ध्यान

Updated 13 February, 2022 01:10:17 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। पलक अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में पलक ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। पलक अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में पलक ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में पलक पीच शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है, जिसे उन्होंने व्हाइट ब्लेजर के साथ टीम-अप किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से पलक ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में पलक हॉट लग रही है। पलक दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में पलक का गाना 'बिजली' रिलीज हुआ था, जिसे हार्डी संधू ने आवाज दी। लोगों द्वारा इस गाने को खूब प्यार दिया गया। इसके अलावा फिल्म  'रोजी: द सैफरन चैप्टर' से पलक बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि ये फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में पलक रोजी का किरदार निभाते दिखेंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

palak tiwarisharesstunning photosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...