main page

व्हाइट टॉप और मैचिंग ट्राउजर में पलक तिवारी का स्टनिंग लुक, तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

Updated 20 February, 2022 07:19:30 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। पलक फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में पलक ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। पलक फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में पलक ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में पलक व्हाइट टॉप और मैचिंग ट्राउजर में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से पलक ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में पलक हॉट लग रही है। पलक दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। फैंस पलक की इन तस्वीरों पर दिल हार बैठे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में पलक का गाना 'बिजली' रिलीज हुआ था, जिसे हार्डी संधू ने आवाज दी। लोगों द्वारा इस गाने को खूब प्यार दिया गया। इसके अलावा फिल्म  'रोजी: द सैफरन चैप्टर' से पलक बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

palak tiwarishareshot photosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...