main page

हनीमून पर एक्ट्रेस के साथ हुईं अश्लील हरकत, इंटरनेट पर MMS हुआ LEAK

Updated 04 February, 2018 04:17:33 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस पामेला एंडरसन को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पामेला अपने पति टॉमी ली के साथ हनीमून पर गई थीं। इस दौरान दोनों ने अपने बेहद निजी पलों को रिकॉर्ड किया था। कुछ महीनों बाद यह सेक्स टेप चोरी हो गया और सोशल साइट पर किसी ने इसे लीक कर दिया। जब तक पामेला को इसके लीक होने की बात पता चली थी तब तक यह सेक्स टेप इंटरनेट पर वायरल हो गया था। लोग इसके बारे में बात कर रहे थे।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस पामेला एंडरसन को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पामेला अपने पति टॉमी ली के साथ हनीमून पर गई थीं। इस दौरान दोनों ने अपने बेहद निजी पलों को रिकॉर्ड किया था।

Bollywood Tadka

कुछ महीनों बाद यह सेक्स टेप चोरी हो गया और सोशल साइट पर किसी ने इसे लीक कर दिया। जब तक पामेला को इसके लीक होने की बात पता चली थी तब तक यह सेक्स टेप इंटरनेट पर वायरल हो गया था। लोग इसके बारे में बात कर रहे थे।

Bollywood Tadka

खबरं की मानें तो इसके बाद पामेला ने इस पूरे मामले में कानूनी मदद ली लेकिन तब तक उनकी बहुत बदनामी हो चुकी थी। कुछ लोगों ने तो उन पर आरोप लगाया कि यह सब उन्होंने खुद पब्लिसिटी पाने के लिए किया है। हालांकि पामेला इससे काफी परेशान नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पामेला सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 49 साल की पामेला अपनी फिटनेस को लेकर काफ सचेत हैं। उनके हॉट फिगर को देखकर फैंस अक्सर धोखा खा जाते हैं। 

:

pamela andersonhoneymoonmomentsleaked

loading...