main page

पैन इंडिया स्टार प्रभास का जन्मदिन बना खास, राधेश्याम का एक मोशन वीडियो किया रिलीज

Updated 23 October, 2020 03:00:49 PM

फिल्म राधेश्याम अपनी घोषणा के बाद से ही टिनसेल टाउन का सबसे हॉट विषय बन गया है। पूजा हेगड़े के साथ सुपरस्टार प्रभास की जोड़ी बेहद अद्भुत लग रही है और हर कोई फिल्म के लिए उत्सुक है...

नई दिल्ली। फिल्म राधेश्याम अपनी घोषणा के बाद से ही टिनसेल टाउन का सबसे हॉट विषय बन गया है। पूजा हेगड़े के साथ सुपरस्टार प्रभास की जोड़ी बेहद अद्भुत लग रही है और हर कोई फिल्म के लिए उत्सुक है।इस महीने की शुरुआत में, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से पूजा और प्रभास के चरित्र का पहला लुक जारी किया था जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

सामने आया मोशन वीडियो
अब स्टार के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने एक खूबसूरत मोशन वीडियो रिलीज कर दिया है जो एक रहस्यमय दिखने वाले जंगल के बीच में शुरू होता है, जहां बीच में बस एक सिंगल ट्रेन ट्रैक है। इसके बाद दृश्य सामने से आ रही ट्रैन की तरफ जूम होता है जहां विभिन्न संस्कृतियों और विभिन्न समयावधियों से आने वाले फेमस लव कपल विक्रमादित्य और प्रेरणा की झलक देखने मिल रही है जिसने इसे अधिक रोमांचक बना दिया है।इस मोशन वीडियो को  प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
 

कहानी
'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्यात्मक प्रेम कहानी है जिसमें पैन इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेट्री और कुणाल रॉय कपूर भी नज़र आएंगे और यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ की जाएगी। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी मनोज परमहंस द्वारा की गई है और इसे कोटागिरी वेंकटेश्वर राव ने एडिट है। फिल्म के लिए एक्शन व स्टंट निक पॉवेल की निगरानी में किये गए है और वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफी की है और रसूल पूकुट्टी द्वारा साउंड डिज़ाइन किया गया है। थोटा विजयभास्कर और एका लखानी ने कॉस्ट्यूम डिजाइन किये है और तरन्नुम खान के मेकअप के साथ रोशन ने हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में पदभार संभाला है।

राधेश्याम को सुदर्शन बालाजी ने शूट किया है, काबिलियन ने पब्लिसिटी डिजाइनर के रूप में काम किया है और अडोर मुखर्जी कास्टिंग डायरेक्टर थे। फिल्म के लिए प्रोडक्शन डिजाइनर रवींद्र थे। 'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत यह राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

 

: Chandan

Prabhason his 41st birthdayInstagrammotion poster of his upcoming film Radhe Shyamप्रभासप्रभास बर्थडेमोशन वीडियोराधे श्याम

loading...