main page

कोरोना के खिलाफ जंग में सामने आए प्रभास, राहत कार्य में 4 करोड़ रुपये किए दान!

27 March, 2020 02:05:13 PM

कोरोना के खिलाफ पूरी दुनिया में जंग छिड़ी हुई है। जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्टर्स इस जंग में सामने आए हैं वहीं दूसरी तरफ पैन इंडिया स्टार प्रभास भी इससे दूर नहीं हैं। प्रभास ने एक ऐसा कदम उठाया है जो काफी सराहनीय है...

नई दिल्ली। हम कोरोनो वायरस (Coronavirus) के हालिया प्रकोप से अच्छी तरह से वाकिफ हैं जिसने सभी को प्रभावित किया है और तेजी से फैल रहा है। हर कोई अलग-अलग तरीकों से आबादी के बीच इस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए अपना प्रयास कर रहा है।

वहीं, पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए कोरोनो वायरस के प्रसार पर अंकुश लगाने और सार्वजनिक नीतियों के साथ प्रशासन की सहायता करने के लिए बड़े पैमाने पर योगदान देते हुए अपना फर्ज निभाया है।

4 करोड़ रुपये दान करेंगे प्रभास
प्रभास ने कोरोनो वायरस से लड़ने के लिए 4 करोड़ रुपये दान दिए हैं, जिसमें से 3 करोड़ की राशि देश के पीएम राहत कोष में दी जाएगी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष को 50 लाख व तेलंगाना राहत कोष में 50 लाख दिए जाएंगे। यह बेहद सराहनीय है कि अभिनेता ने न केवल राज्य बल्कि, इस समय में सरकार को भी अपना समर्थन प्रदान किया है, जब सम्पूर्ण राष्ट्र गंभीर स्थिति से गुजर रहा है और इस नेक काम के साथ हमें एक बार फिर अभिनेता पर गर्व महसूस हो रहा है।

प्रभास ने कही ये बात
अभिनेता ने जो राशि दान की है, वह समाज और अपने प्रशंसकों से मिलने वाले समर्थन के लिए धन्यवाद देने का एक तरीका है, जो उन्हें शुरुआत से मिलता आया है।

रियल लाइफ में भी 'बाहुबली' हैं प्रभास
ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास केवल रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हमारे बाहुबली हैं। सही उदाहरण स्थापित करते हुए, यह निश्चित रूप से अधिक लोगों को इस पहल में मदद का हाथ बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा!


coronavirusprabhasbahubalipan india starcoronavirus in indiacovid19कोरोना वायरसभारत में कोरोना वायरस के मरीजcoronavirus news updatecorona virus
loading...