main page

कोरोना की सूली चढ़ा एक और सितारा, मशहूर एक्टर पांडु का निधन

Updated 06 May, 2021 11:58:02 AM

कोरोना वायरस के चलते देश के लोग भारी संख्या में अपनी जान गंवा रहे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से भी लगातार एक के बाद एक मरने वालों की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब 74 वर्षीय तमिल एक्टर पांडु का भी कोरोना के चलते निधन हो गया है। उनके निधन से स्टार्स को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। कोरोना वायरस से प

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के चलते देश के लोग भारी संख्या में अपनी जान गंवा रहे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से भी लगातार एक के बाद एक मरने वालों की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब 74 वर्षीय तमिल एक्टर पांडु का भी कोरोना के चलते निधन हो गया है। उनके निधन से स्टार्स को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। 

Bollywood Tadka


कोरोना वायरस से पीड़ित पांडु का निधन आज सुबह हुआ है। उनके निधन की जानकारी एक्टर मनोबला ने अपने ट्विटर हैंडल पर पांडु की एक तस्वीर शेयर करके दी है। इसके बाद उनके फैंस और स्टार्स सोशल मीडिया पर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 


बता दें पांडु को हाल ही में कोवई सरला और उर्वशी के साथ इटली में देखा गया था। वह एक दमदार एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन डिजाइनर भी थे।

 

Content Writer: suman prajapati

PandudiedCoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...