main page

'पानीपत' की बढ़ी मुश्किलें, जयपुर के थिएटर में तोड़फोड़ के बाद सिनेमाघरों से हटाई गई फिल्म

09 December, 2019 09:10:54 PM

6 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ''''पानीपत'''' के लिए लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दरअसल, हरियाणा और राजस्थान के कई लोग फिल्म में महाराजा सूरजमल को गलत तरह से पेश किए जाने को लेकर इसका विरोध कर रहे हैं और फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

मुंबईः 6 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ''पानीपत'' के लिए लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दरअसल, हरियाणा और राजस्थान के कई लोग फिल्म में महाराजा सूरजमल को गलत तरह से पेश किए जाने को लेकर इसका विरोध कर रहे हैं और फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
बालीवुड फिल्म 'पानीपत' में भरतपुर के तत्कालीन महाराजा सूरजमल के किरदार को कथित तौर पर गलत तरीके से फिल्माए जाने के विरोध के चलते राजधानी जयपुर के कई सिनेमाघरों ने हाल में रिलीज इस फिल्म के शो सोमवार को रद्द कर दिए। जयपुर के राजमंदिर, सिनेपोलिस, आईनॉक्स सिनेमाघरों में शो रद्द किए गए हैं। राजमंदिर सिनेमाघर के प्रबंधक अशोक तंवर ने बताया कि सिनेमाघर में प्रशासन के आगामी आदेश तक फिल्म 'पानीपत' के सभी शो रद्द कर दिये गए हैं।
Bollywood Tadka
उन्होंने बताया कि सोमवार को 12 बजे वाला फिल्म के शो को भी विरोध के चलते बीच में ही रद्द कर दिया गया है। इतना ही नहीं, राजस्थान में जयपुर के थिएटर में फिल्म का विरोध करते हुए वहां तोड़फोड़ की गई। वहीं जयपुर के सभी आईनॉक्स सिनेमाघरों में भी विरोध के बाद फिल्म पानीपत के शो रद्द कर दिए गए है।
Bollywood Tadka
सूत्रों के अनुसार जयपुर के सभी छह मल्टीप्लैक्स में लगी फिल्म पानीपत के शो को आगामी आदेश तक रद्द कर दिए गए हैं। वहीं बीकानेर में कुछ लोगों ने फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।


panpatpanipat moviejaipur theaterbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films
loading...