main page

नेपोटिज्म पर बोले पंकज त्रिपाठी 'ऑडियंस अच्छी तरह जानती है, कौन टैलेंटेड और कौन नहीं'

16 September, 2020 11:53:20 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड स्टार्स खुलकर सामने आ रहे हैं और बॉलीवुड की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर रहे हैं। ऐसे ही स्टार्स में से एक पंकज त्रिपाठी ने भी अब बॉलीवुड में नेपोटिजम पर अपनी जुबान खोली है। एक्टर ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल की कहानी लोगों के साथ शेयर की है और कहा है कि ये ऑडियंस जानती है कि कौन टैलेंटड है और कौन नहीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड स्टार्स खुलकर सामने आ रहे हैं और बॉलीवुड की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर रहे हैं। ऐसे ही स्टार्स में से एक पंकज त्रिपाठी ने भी अब बॉलीवुड में नेपोटिजम पर अपनी जुबान खोली है। एक्टर ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल की कहानी लोगों के साथ शेयर की है और कहा है कि ये ऑडियंस जानती है कि कौन टैलेंटड है और कौन नहीं।

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उन्हें किसी भी तरह के नेपोटिजम ने परेशान नहीं किया। लोगों को शायद झूठ लग सकता है लेकिन मैं सच कहता हूं कि मैने इंडस्ट्री में कभी असहज महसूस नहीं किया। 

Bollywood Tadka


पंकज ने अपना करियर एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया, मैने फिल्मों में रोल पाने के लिए कड़ी मेहनत की। मुझे करीब 8 साल लगे लोगों तक अपनी पहचान बनाने में और लोगों ने मुझे पहचानना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka


एक्टर ने कहा, मैं इस बात से इंकार नहीं करता कि इंडस्ट्री में नेपोटिजम जैसी चीजें दूसरों के साथ नहीं हो रही। हालांकि स्टारकिड्स को दूसरों के मुकाबले फिल्मों में जल्दी मौका मिलता है, क्योंकि वो विशेष फैमिली से आते है। मुझे इंडस्ट्री में आने के लिए किसी ने नहीं रोका। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आपको 8 साल या फिर 8 दिन के संघर्ष के बाद पहचान मिली। अगर आपके पास टैलेंट नहीं है तो आप इस इंडस्ट्री में सर्वाइव नहीं कर सकते हैं। ऑडियंस बहुत स्मार्ट हो गई है। वह जानती है कि कौन टैलेंटेड और कौन नहीं।
काम की बात करें तो पंकज त्रिपाठी को आखिरी बार पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। वहीं नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई द गुंजन सक्सेना ने भी एक्टर को देखा गया था।


pankaj tripathibroke silencenepotismBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...