main page

पसलियां टूटने के बावजूद भी लगातार काम कर रहे हैं पंकज त्रिपाठी, शूटिंग के दौरान हुआ था हादसा

22 June, 2019 04:43:31 PM

बाॅलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग  में बिजी हैं। इस फिल्म में पंकज टीम मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो  पंकज इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग  में बिजी हैं। इस फिल्म में पंकज टीम मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो  पंकज इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,पंकज त्रिपाठी इमेज,पंकज त्रिपाठी फोटो,पंकज त्रिपाठी पिक्चर

रिपोर्ट्स की मानें तो लंदन रवाना होने से पहले फिल्म की कास्ट के लिए स्पेशल ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया था। इस ट्रेनिंग सेशन के दौरान बाइक चलाते वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उनकी पसलियों में चोट आई थी। पंकज ने उस दौरान अपनी चोट पर ध्यान नहीं दिया लेकिन शूटिंग शुरु होने से कुछ ही दिन पहले उन्हें पसलियों में तेज दर्द की शिकायत होने लगी। हालांकि इसके बावजूद वे लंदन पहुंचे हैं और अपने शेड्यूल के हिसाब से ही शूटिंग कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,पंकज त्रिपाठी इमेज,पंकज त्रिपाठी फोटो,पंकज त्रिपाठी पिक्चर

फिल्म की बात करें तो यह कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह, मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका साकिब सलीम, सुनील गावस्कर के रोल में ताहिर भसीन, यशपाल शर्मा के रोल में जतिन सरना मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में रणवीर की रियल लाइफ पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी रील लाइफ पत्नी का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 
 


pankaj tripathiinjuredranveer singhfilm 83BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...