main page

बाॅलीवुड के बाद हाॅलीवुड में किस्मत अजमाएंगे पंकज त्रिपाठी, सुपरहीरो 'थॉर' से करेंगे मुकाबला

Updated 08 February, 2019 05:25:55 PM

बाॅलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी जल्द ही हाॅलीवुड में अपनी किस्मत अजमाने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो पंकज जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें कोई और नहीं बल्कि एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ हैं। फिल्म का नाम ढाका है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी जल्द ही हाॅलीवुड में अपनी किस्मत अजमाने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो पंकज जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें कोई और नहीं बल्कि एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ हैं। फिल्म का नाम ढाका है। पंकज फिल्म की कास्ट को थाइलैंड में जॉइन करेंगे। सैम हारग्रेव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज का किरदार काफी महत्वपूर्ण है।

 

इस फिल्म में पंकज के अलावा रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी, डेविड हार्बर और गुलशिफ्ते फरहानी जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म है और इसे नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज़ किया जायेगा बता दें कि बीते साल नवंबर में क्रिस ने इस फिल्म की शूटिंग शुरु की थी। इस फिल्म की शूटिंग के महत्वपूर्ण हिस्से मुंबई और अहमदाबाद में शूट हुए हैं।

Bollywood Tadka,पंकज त्रिपाठी इमेज

फिल्म 83 में भी आएंगे नजर

पंकज रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी दिखेंगे। पंकज फिल्म में टीम इंडिया के मैनेजर रहे पीआर मान सिंह का रोल निभाएंगे। कबीर खान की यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

: Smita Sharma

pankaj tripathi hindi newsfirst hollywoodfilmchris hemsworth hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...