main page

पंकज त्रिपाठी बोले- काम करते-करते थक गया हूं, सोचता हूं थोड़ा ब्रेक ले लूं

Updated 07 August, 2021 01:11:35 PM

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। हाल ही में पंकज फिल्म मिमी में नजर आए थे। जिसमें एक्टर के काम को खूब पसंद किया गया। फिल्म को खूब लोगों ने खूब प्यार मिला। हाल ही में पंकज ने  कुछ ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर फैंस का टूट सकता है।

मुंबई. एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। हाल ही में पंकज फिल्म मिमी में नजर आए थे। जिसमें एक्टर के काम को खूब पसंद किया गया। फिल्म को खूब लोगों ने खूब प्यार मिला। हाल ही में पंकज ने  कुछ ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर फैंस का टूट सकता है।

Bollywood Tadka
पंकज ने कहा- मैं अभिनय करते-करते थक गया हूं और सोच रहा हूं कि थोड़े समय के लिए अभिनय से ब्रेक ले लूं। इस समय मेरे पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। मैं हमेशा चीजों को जिंदगी में दिलचस्प बनाना चाहता हूं, ताकि मैं किसी भी चीज से बोर ना हो जाऊं। मैं हर उस पल को तराशता हूं ताकि मेरा उत्साह हमेशा बना रहे। मेरी हमेशा यही कोशिश रहती है मैं जिंदगी में जो कुछ भी करूं उससे लोगों का मनोरंजन हो। आम तौर पर मुझे प्रेरणा मिल जाती है और जब मैं थिएटर कर रहा था तो मुझे इसके लिए ट्रेंड भी किया जाता था। मेरे लिए ये बहुत महत्व रखता है कि मैं जो कुछ भी कर रहा हूं उसमें लोगों को अवास्तविकता नहीं दिखाई दे।

Bollywood Tadka
पंकज ने आगे कहा- मुझे लगता है अभिनय करना एक मुश्किल काम है। हालांकि लोगों को ये देखने में बहुत आसान लगता है। मेरी निजी जिंदगी में काफी दफा ऐसा समय आया है जब मुझे ये महसूस होता है कि सब काम रोककर ठहर जाना चाहिए। अपने इस सफर के बारे में एक बार फिर से मुझे सोचना चाहिए क्योंकि हो सकता है मैं जरूरत से ज्यादा काम कर रहा हूं। मुझे खुद को तलाशने की कोशिश करनी चाहिए।

Bollywood Tadka
इसके अलावा पंकज ने कहा- मुझे घूमना बहुत पसंद है। मुझे घूमने का मौका फिल्मों की वजह से मिला है। मेरे पास फिल्मों में काम करने का कोई दूसरा मोटिवेशन नहीं है। मुझे पार्टी करना भी बहुत अधिक पसंद नहीं है। बता दें पंकज ने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्म चिगुरिडा कनासु से की थी। हिन्दी फिल्मों में उनकी शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म रन से हुई थी। इसके बाद पंकज ने कई फिल्मों में काम किया। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म 83 में नजर आएंगी। 

Content Writer: Parminder Kaur

Pankaj TripathitiredworkingbreakBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...