main page

फैमिली संग विश्वनाथ मंदिर पहुंचे पंकज त्रिपाठी, सपरिवार की पूजा-अर्चना

Updated 10 July, 2022 11:23:23 AM

एक्टर पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। वह अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली का भी पूरा ध्यान रखते हैं। बीते शनिवार पंकज अपनी फैमिली के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने सपरिवार पूजन-अर्चन किया। मंदिर से एक्टर की फैमिली संग तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। वह अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली का भी पूरा ध्यान रखते हैं। बीते शनिवार पंकज अपनी फैमिली के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने सपरिवार पूजन-अर्चन किया। मंदिर से एक्टर की फैमिली संग तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर पंकज त्रिपाठी ने रुद्राभिषेक किया। मंदिर की ओर से उन्हें प्रसाद स्वरूप रुद्राक्ष की माला भेंट की गई। फैमिली फोटो में एक्टर येलो कुर्ते के साथ सिर पर रेड साफा लिए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी रेड एंड येलो साड़ी में बेटी और पति संग पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बाबा का स्वर्ण मंडित गर्भगृह पहली बार देख रहे पंकज त्रिपाठी ने कहा कि मैंने विश्वनाथ मंदिर में हुए बदलावों के बारे में जितना सुना था उससे कहीं अधिक मौके पर पाया है।


काम की बात करें तो पंकज त्रिपाठी को हाल ही में फिल्म शेरदिलः द पीलीभीत सागा और बच्चन पांडे में देखा गया था। वहीं इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म  Oh My God! 2 की तैयारी कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Pankaj TripathivisitVishwanath templefamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...