main page

हेट स्टोरी' फेम एक्ट्रैस पाउली दाम ने ब्वॉयफ्रेंड से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

Updated 06 December, 2017 03:21:39 PM

फिल्म ''हेट स्टोरी'' से बॉलीवुड में अपनी बोल्ड एक्ट्रैस पाउली दाम ने शादी रचा ली है। 37 साल की पाउली ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन देब से कल ही शादी रचाई। ये शादी समारोह कोलकाता में आयोजित हुआ था जिसमें खास लोगों को बुलाया गया था।

मुंबई:  फिल्म 'हेट स्टोरी' से बॉलीवुड में अपनी बोल्ड एक्ट्रैस पाउली दाम ने शादी रचा ली है। 37 साल की पाउली ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन देब से कल ही शादी रचाई। ये शादी समारोह कोलकाता में आयोजित हुआ था जिसमें खास लोगों को बुलाया गया था।

Bollywood Tadka 

पाउली के शादी की ये कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं। ये फैंस को चौकाने वाला भी है क्योंकि इसके बारे में किसी को खबर नहीं थी।

Bollywood Tadka

पाउली सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं लेकिन उन्होंने हाल में शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी।

Bollywood Tadka
बता दें कि पाउली के हसबैंड अर्जुन फिल्म बैकग्राउंड से नहीं हैं. अर्जुन गुवाहाटी में रेस्टोरेंट के मालिक हैं। कुछ समय पहले इन दोनों की मुलाकात एक दोस्त ने कराई थी उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। पाउली के मेहंदी सेरेमनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं।

Bollywood Tadka

पाउली ने 2004 में एक्टिंग में डेब्यू किया था और कुछ ही समय में वो बंगाली टेलीविजन पर Tithir Atithi और Sonar Harin जैसे शो की वजह से जाना माना चेहरा बन गई थीं। पाउली ने फिल्म Teen Yaari Katha से एक्टिंग में डेब्यू किया जिसकी शूटिंग 2004 में शुरू हुई थी लेकिन ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई।

:

paoli damweddingarjun

loading...