main page

ए मेरी नन्हीं सी गुड़िया तू मेरी जिंद जान है..पालने में लेटी लाडो पर पापा गुरमीत चौधरी ने लुटाया प्यार, न्यू बॉर्न को निहारता यूं दिखा डॉगी

Updated 06 April, 2022 05:26:53 PM

. टीवी के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी शादी के पूरे 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं, जिस वजह से उनकी खुशियों का कोई ठिकाना नही हैं। 3 अप्रैल को देबिना ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया, जिसे बीते बुधवार   कपल अपने घर ले आया है। घर लाने पर गुरमीत-देबिना ने बेटी का ग्रेंड वेल्कम किया। वहीं अब हाल ही में एक्टर अपनी न्यू बॉर्न बेटी संग टाइम बिताते हुए की एक तस्वीर शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी शादी के पूरे 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं, जिस वजह से उनकी खुशियों का कोई ठिकाना नही हैं। 3 अप्रैल को देबिना ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया, जिसे बीते बुधवार   कपल अपने घर ले आया है। घर लाने पर गुरमीत-देबिना ने बेटी का ग्रेंड वेल्कम किया। वहीं अब हाल ही में एक्टर अपनी न्यू बॉर्न बेटी संग टाइम बिताते हुए की एक तस्वीर शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई। 


इस तस्वीर में गुरमीत चौधरी पालने में लेटी अपनी लाडो को प्यार से निहारते दिख रहे हैं। वहीं इस दौरान उनका डॉगी भी घर आई लक्ष्मी को टेबल पर खड़ा होकर ताक रहा है। यह तस्वीर वाकई में बेहद प्यारी है और फैंस का दिल जीत रही है।

Bollywood Tadka


इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी ने कैप्शन में लिखा- '4 watchful eyes ( देखने वाली चार आंखे).' फैंस इस तस्वीर पर कमेंट कर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


इससे पहले गुरमीत ने अपनी बेटी के घर में ग्रैंड वेल्कम की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कीं। कपल ने बेटी के स्वागत में खूबसूरत केक काटकर जश्न मनाया।

 
 

Content Writer: suman prajapati

PapaGurmeet Choudharydogspend timeNewbornphotoBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...