main page

VIdeo: 'रणवीर सिंह की तरह लग रही हैं आप' पेपराजी की ये बात सुन बना आलिया का मुंह, बोलीं- क्या!

Updated 26 August, 2021 04:00:01 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट का अक्सर किसी काम के चलते   एयरपोर्ट पर आना जाना बना ही रहता है। बीती रात एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद दमदार अंदाज देखने को मिला। इस दौरान उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आलिया का का मस्तमौला लुक देखने को मिला। इस दौरान वह व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक जैकेट, ब्लू ट्राउजर और खुले बालों पर ब्लैक कैप पहने नजर आई। सेफ्टी के लिए आलिया ने चेहरे पर ब्लैक मास्क भी लगा रखा था। लुक को क

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट का अक्सर किसी काम के चलते   एयरपोर्ट पर आना जाना बना ही रहता है। बीती रात एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद दमदार अंदाज देखने को मिला। इस दौरान उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आलिया का का मस्तमौला लुक देखने को मिला। इस दौरान वह व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक जैकेट, ब्लू ट्राउजर और खुले बालों पर ब्लैक कैप पहने नजर आई। सेफ्टी के लिए आलिया ने चेहरे पर ब्लैक मास्क भी लगा रखा था।

Bollywood Tadka

 

लुक को कमप्लीट करते हुए एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर दमदार अंदाज में एंट्री ली। आलिया को एयरपोर्ट पर देखते ही पेपराजी फोटो के लिए उनके पीछे पड़ गए और उन्होंने एक्ट्रेस को रणबीर कपूर की जगह गलती से रणवीर सिंह बोल दिया। इस पर आलिया भट्ट का रिएक्शन देखने ही लायक था। 


आलिया ने पेपराजी की तरफ देखा और मुस्कुराईं। इसके बाद बोलीं- क्या! सो जाओ, जाके...
आलिया का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।


काम की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन अहम किरदार में दिखेंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

paparazziRanveer SinghAlia BhattBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...